NDTV Khabar

चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामला: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस का समन

दिल्ली चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामला: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस का समन

आप विधायक अमानतुल्लाह खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को अभी भी राहत नहीं मिली है. दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पूछताछ के लिये समन जारी किया है और अमानतुल्लाह खान को जहां सुबह 10 बजे बुलाया था, वहीं प्रकाश जारवाल को शाम 4 बजे बुलाया है. 

बताया जा रहा है कि जब आमनतुल्लाह खान ने आत्मसमर्पण किया, तब पुलिस को उनसे पूछताछ करने का वक्त नहीं मिला था. साथ ही प्रकाश जारवाल के बयान को भी क्रॉस चेक किया जाएगा. बता दें कि इस मामले में प्रकाश जारवाल जमानत पर बाहर हैं. 

मुख्य सचिव के साथ हाथापाई मामला: AAP को बड़ी राहत, विधायक प्रकाश जारवाल को मिली जमानत

नई दिल्ली: मुख्य सचिव के साथ मारपीट के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आम आदमी पार्टी के दोनों विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल की जमानत याचिका दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने खारिज कर दी है. वहीं 

टिप्पणियां
इस मामले में मुख्यमंत्री के सलाहकार वीके जैन ने सरकारी गवाह बनते हुए कोर्ट में गवाही दी थी कि मुख्य सचिव के साथ मारपीट उनके सामने हुई थी. अदालत ने इस मामले में गिरफ़्तार आप विधायकों अमानतुल्लाह ख़ान और प्रकाश जारवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था. हालांकि, बाद में दोनों नेताओं ने जमानत अर्जी दाखिल की थी. 

VIDEO : मुख्य सचिव हाथापाई मामला: 'आप' विधायकों की जमानत याचिका खारिज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement