NDTV Khabar

मीडिया से बचने के लिए कर्नाटक के मुख्य सचिव ने खुद को कमरे में बंद किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया से बचने के लिए कर्नाटक के मुख्य सचिव ने खुद को कमरे में बंद किया
बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्य सचिव अरविंद जाधव तब राज्य सचिवालय में अजीब स्थिति में फंस गए जब वह एक संसदीय समिति की बैठक से अपनी गैरहाजिरी के बारे में मीडिया के सवालों से बचने के लिए सीढ़ियां दौड़ते हुए गए और उन्होंने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया।

विधानसभा में भूतल से सीढ़ियों पर दौड़ते हुए दूसरे तल पर जाने और खुद को एक कमरे में बंद करने का वीडियो फुटेज कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है और वह सोशल मीडिया पर फैल गया है।

यह दृश्य तब उत्पन्न हुआ जब मीडिया ने उनसे उनकी गैरहाजिरी के बारे में जानना चाहा। वह सीढ़ियों पर भागने लगे और ऊपर जाकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

संसदीय समिति की बैठक विधानसभा में थी और उसमें लोकसभा के उपाध्यक्ष थम्बी दुरई एवं कांग्रेस नेता मल्किार्जुन खड़गे समेत उसके सदस्यों ने हिस्सा लिया। जाधव को संसदीय स्थानीय क्षेत्र योजना के सदस्यों की बैठक में पहुंचने में बहुत देर हो गयी। उनकी इस देरी को प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया जा रहा है। यह बैठक कुछ देर तक चली।

मुख्य सचिव के इस कृत्य से सांसद नाराज थे। कुछ सासंदों ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के सामने यह मुद्दा उठाया।

जाधव बैठक के समय एक मामले में कथित रूप से उच्च न्यायालय में थे। समिति के सदस्यों के अनुसार बाद में उन्होंने सांसदों को शांत करने की कोशिश की और उन्होंने उनसे माफी भी मांगी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सिद्धारमैया जाधव से पहले ही उनकी गैर मौजूदगी के बारे में स्पष्टीकरण मांग चुके हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement