NDTV Khabar

जयपुर : विधानसभा अध्यक्ष के सामने पेश हुए मुख्यसचिव

राठौड ने कहा कि मुख्य सचिव एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उन सभी विभागों की ओर से पेश हुए, जिन विभागों के सालाना प्रतिवेदन सत्र के दौरान पेश नहीं किये गये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयपुर : विधानसभा अध्यक्ष के सामने पेश हुए मुख्यसचिव

राजस्थान विधानसभा (फाइल फोटो)

जयपुर: विगत विधानसभा बजट सत्र के दौरान समय पर सालाना प्रतिवेदन पेश नहीं करने पर गुरुवार को मुख्यसचिव एन सी गोयल समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के समक्ष पेश हुए. संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड ने संवाददाताओं को यह जानकारी देते हुए बताया कि विगत बजट सत्र में समय पर विभाग के सालाना प्रतिवेदन पेश नहीं करने के मामले में मुख्य सचिव एन सी गोयल, अतिरिक्त मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन, संसदीय कार्य विभाग समेत अन्य अधिकारियों ने अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के समक्ष उपस्थित होकर भविष्य में समय पर सालाना प्रतिवेदन पेश करने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली: BJP विधायक ओपी शर्मा पूरे बजट सत्र के लिए निलंबित

उन्होंने कहा कि अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने अधिकारियों को भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति नहीं होने और समय पर प्रतिवेदन पेश करने के निर्देश दिए हैं.राठौड ने कहा कि मुख्य सचिव एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उन सभी विभागों की ओर से पेश हुए, जिन विभागों के सालाना प्रतिवेदन सत्र के दौरान पेश नहीं किये गये थे. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष ने यह मामला समाप्त कर दिया है.

VIDEO : दिल्ली सरकार ने पेश किया 53 हजार करोड़ रुपये का बजट​
गौरतलब है कि समाप्त हुए बजट सत्र में भाजपा के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाडी ने विभागों के सालाना प्रतिवेदन पेश नहीं करने का मामला दो बार उठाया था. आसन ने सम्बधित विभागों के वरिष्ठतम अधिकारी को गुरुवार 22 मार्च को उनके समक्ष पेश होने के आदेश दिए थे.

टिप्पणियां
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement