Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत

'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे प्रमुख टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत

शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई.

रायपुर:

'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे प्रमुख टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार 14 वर्षीय शिवलेख सिंह की मौत हो गई, वहीं घटना में उनके माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं. रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं. शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे. जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई.  

टिप्पणियां

'दुनिया छोड़ने के बाद, मेरा योगदान दिखेगा' : पढ़‍िए ओम पुरी का आखिरी इंटरव्‍यू


इस घटना में शिवलेख (Shivlekh Singh) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है. शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के साक्षात्कार का कार्यक्रम था. इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे. शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले का निवासी था. उनका परिवार पिछले 10 वर्ष से मुंबई में निवास कर रहा है. शिवलेख ने 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' समेत कई अन्य टीवी धारावाहिक में काम किया है. (इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

Advertisement