पुलिस की तत्परता से एक साल बाद अपने परिजनों के पास वापस लौटा दिल्ली के मदरसे से गायब बच्चा

दिल्ली के एक मदरसे में रहकर पढ़ने वाला एक बच्चा एक साल पहले लापता हो गया था. जिसके बाद से उसके परिजन काफी परेशान चल रहे थे.

पुलिस की तत्परता से एक साल बाद अपने परिजनों के पास वापस लौटा दिल्ली के मदरसे से गायब बच्चा

एक साल बाद चाइल्ड लाइन के प्रयासों बच्चा अपने परिजनों तक पहुंचा

दिल्ली:

पुलिस और व्यवस्था में कमी की बाते कई बार देखने को मिलती है. लेकिन कभी-कभी पुलिस की तत्परता और प्रयास से लोगों की जिंदगी में खुशियां वापस से आ जाती है. दिल्ली के एक मदरसे में रहकर पढ़ने वाला एक बच्चा एक साल पहले लापता हो गया था. जिसके बाद से उसके परिजन काफी परेशान चल रहे थे. एक साल बीत जाने के बाद जब परिजनों का भी धेर्ये जवाब देने लगा होगा तब पुलिस के मेहनत और चाइल्ड लाइन के प्रयासों से एक बच्चा अपने परिजनों तक पहुच गया.

उपायुक्त, राहुल यादव के अनुसार, " बच्चा दिल्ली में एक मदरसे में पढ़ रहा था और वहां से लापता हो गया था. अब वह एक बार फिर से अपने माता-पिता के पास पहुंच गया है. पुंछ चाइल्ड लाइन और पुलिस ने इस मामले में काफी प्रयास किया. साथ ही दिल्ली और गुजरात पुलिस ने भी हमें सहयोग"

 गौरतलब है कि बच्चों के लापता होने के मामले मे पुलिस की तरफ से काफी मेहनत के बाद परिजनों के चहरे पर खुशी वापस लाने का प्रया्स किया जाता रहा है. पिछले साल दिल्ली में करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस ने  6 महीने के बच्चे को सकुशल उसके माता-पिता तक पहुंचा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com