यह ख़बर 20 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मध्य प्रदेश में रेप की शिकार मासूम की हालत नाजुक

खास बातें

  • पीड़ित बच्ची जबलपुर के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी, जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से नागपुर ले जाया गया। वहां डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
सिवनी / नागपुर:

मध्य प्रदेश के सिवनी में भी पांच साल की ही एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार और अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है।

शनिवार शाम तक पीड़ित बच्ची जबलपुर के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी, जिसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से नागपुर ले जाया गया। वहां छह डॉक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है, लेकिन अभी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के दिमाग में भी जख्म है और वह ठीक से सांस नहीं ले पा रही है, क्योंकि आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या की कोशिश की थी।

पुलिस ने इस मामले में राकेश चौधरी नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने कथित तौर पर बच्ची को अगवा किया था, जबकि उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें बिहार और दिल्ली भेजी गई हैं। पुलिस ने इसके बारे में सुराग देने वाले को 15 हजार रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

17 अप्रैल की शाम इस बच्ची को झाबुआ पावर प्लांट लिमिटेड बरेला में कार्यरत आरोपी चॉकलेट खिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया और दूसरे दिन 18 अप्रैल की सुबह बच्ची एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली थी।