NDTV Khabar

दिल्ली: एटीएम से फिर निकला 2 हजार रुपये का चूरन ब्रांड का नकली नोट

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्‍ली: दिल्ली के संगम विहार इलाके के बाद अब अमर कालोनी के एक एटीएम से 2 हज़ार रुपये का चूरन ब्रांड नोट निकला है. ये मामला 7 मार्च का है. जहां गढ़ी गांव में शीतला माता मंदिर के पास ICICI बैंक के एटीएम में चंदन राय पैसे निकालने आए थे. चंदन ने एटीएम से पैसे निकाले तो उसे 2 हज़ार का चूरन वाला नकली नोट मिला. उसमें चिल्ड्रन बैंक भी लिखा था. उन्हें एटीम से 2000 रुपये विड्राल करने की स्लिप भी मिली. उनके एकाउंट से 2000 रुपये कट गए. चंदन ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी. जिसके बाद जांच अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर एटीएम से नकली नोट निकाले. पुलिस ने चंदन के बयान पर मामला दर्ज कर एटीएम को सील कर दिया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

जांच अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर एटीएम से नकली नोट निकाले. पुलिस ने चंदन के बयान पर मामला दर्ज कर एटीएम को सील कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस का शक एटीएम में रुपये डालने वाले कस्टोडियन पर है.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि इससे पहले संगम विहार में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से भी चूरन ब्रांच और चिल्ड्रन बैंक के 2000 रुपये के नकली नोट निकले थे. इस मामले में एटीएम के कस्टोडियन मोहम्मद ईशा को गिरफ्तार किया गया था. उसने बताया था कि वह बच्चों के खिलौने बेचने की एक दुकान से वे नकली नोट लाया था. वह नोट उसने एटीएम में डाल दिए.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement