Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

चिन्मयानंद केस में पीड़िता को 2 महीनों बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद से 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में आरोपी एलएलएम की छात्रा की जमानत याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिन्मयानंद केस में पीड़िता को 2 महीनों बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

Chinmayanand Case: पीड़िता को दो महीनों बाद मिली जमानत

खास बातें

  1. चिन्मयानंद केस में पीड़िता को मिली जमानत
  2. 2 महीनों बाद मिली जमानत
  3. चिन्मयानंद अब भी जेल में बंद हैं
नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद से 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में आरोपी एलएलएम की छात्रा की जमानत याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई. जहां कोर्ट ने पीड़िता को जमानत दे दी है. छात्रा को चिन्मयानंद से फिरौती मांगे जाने के आरोप में SIT ने 25 सितंबर को गिरफ्तार किया था, पिछले दो महीनों से लॉ की छात्रा जेल में बंद थी.

चिन्मयानंद केस: रंगदारी मांगने वाली आरोपी पीड़िता को कॉलेज ने LLM की परीक्षा में बैठने से रोका

पीड़िता की वकील ने कहा कि हमने कोर्ट के सामने कहा कि पीड़िता पिछले 2.5 महीनों से जेल में बंद है, मामले से जुड़ी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा चुकी है, केस में आरोपी खुद पीड़ित है लिहाजा उसे जमानत दी जानी चाहिए. 


चिन्मयानंद मामले में SIT ने दायर की चार्जशीट, फोरेंसिक जांच में सही पाया गया मालिश वाला वीडियो

टिप्पणियां

बता दें कि छात्रा ने चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जिसकी वजह से चिन्मयानंद भी 20 सितंबर से जेल में बंद हैं. उनकी जमानत पर फैसला कोर्ट में सुरक्षित है.  

Video: चिन्‍मयानंद केस में SIT ने दर्ज की 4700 पेज की चार्जशीट.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... पहली बार देश में एक दिन में कोरोनावायरस के 194 नए मामले आए, मरीजों की संख्या 918 पर पहुंची, पढ़ें 10 अहम बातें

Advertisement