SGPGI से छुट्टी मिलने के बाद अब आंख दर्द की शिकायत लेकर KGMU पहुंचे चिन्मयानंद

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) सोमवार रात PGI से छुटटी मिलने के बाद आंख में दर्द की शिकायत लेकर किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) पहुंच गए.

SGPGI से छुट्टी मिलने के बाद अब आंख दर्द की शिकायत लेकर KGMU पहुंचे चिन्मयानंद

KGMU के डॉक्टरों ने चिन्मयानंद को दवायें देकर उन्हें 16 अक्टूबर को जांच के लिये बुलाया.

नई दिल्ली:

यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफतार पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) सोमवार रात संजय गांधी आर्युविज्ञान संस्थान (SGPGI) से छुटटी मिलने के बाद आंख में दर्द की शिकायत लेकर किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) पहुंच गए. अस्पताल के डॉक्टरों ने हालांकि दवायें देकर उन्हें 16 अक्टूबर को जांच के लिये बुलाया. KGMU के सूत्रों के अनुसार चिन्मयानंद पीजीआई से छुटटी मिलने के बाद केजीएमयू में आंख दर्द की शिकायत लेकर पहुंचे, उनके समर्थक चाहते थे कि चिन्मयानंद को वहां भर्ती कर लिया जाए. केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. संदीप तिवारी ने ''भाषा'' को बताया कि चिन्मयानंद कल देर शाम आंख में दर्द की शिकायत लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे थे.

जहां डॉ अरुण शर्मा ने उनकी आंख की जांच की और उन्हें परीक्षण के लिये 16 अक्टूबर को बुलाया गया है. समर्थकों द्वारा उन्हें भर्ती किए जाने का दबाव बनाने के सवाल पर उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. इस पूरे ड्रामे के बाद आखिरकार वह देर रात करीब ढाई बजे शाहजहांपुर जेल पहुंचे.

गौरतलब है कि चिन्मयानंद को 23 सितंबर को सीने में दर्द तथा निम्न रक्तचाप की शिकायत के बाद संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. उनकी ‘एंजियोग्राफी' की गयी लेकिन कोई अवरोध नहीं पाया गया. स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं के कारण वह अब तक पीजीआई में ही भर्ती थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें
रेप आरोपी चिन्मयानंद को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत
रेप के आरोपी चिन्मयानंद को नहीं मिली जमानत, पीड़ित लॉ छात्रा को भी रंगदारी के मामले में राहत नहीं



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)