चिन्मयानंद मामला: पीड़ित लड़की के परिवार वाले दिल्ली रवाना हुए, SC ने दिए थे निर्देश

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस की एक टीम शनिवार को पीड़ित लड़की के माता पिता को उससे मिलवाने के लिए दिल्ली लेकर रवाना हो गयी.

चिन्मयानंद मामला: पीड़ित लड़की के परिवार वाले दिल्ली रवाना हुए, SC ने दिए थे निर्देश

सुप्रीम कोर्ट

खास बातें

  • चिन्मयानंद मामला: पीड़ित लड़की के परिवार वाले दिल्ली रवाना हुए
  • सुप्रीम कोर्ट ने दिए थे निर्देश, दिल्ली पुलिस परिवार को लेने पहुंची थी
  • पीड़िता से मिलने पिता, मां, भाई और बहन जा रहे हैं
नई दिल्ली:

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस की एक टीम शनिवार को पीड़ित लड़की के माता पिता को उससे मिलवाने के लिए दिल्ली लेकर रवाना हो गयी. पीड़िता के पिता ने फोन पर बताया कि आज दिल्ली पुलिस ने उन्हें उच्चतम न्यायालय से हुए निर्देश की प्रति देते हुए बताया कि सर्वोच्च अदालत के निर्देशानुसार उन्हें उनकी बेटी से मिलवाने के लिए दिल्ली चलना है. उन्होंने बताया कि दिल्ली से आई टीम में एक सब इंस्पेक्टर, एक महिला सब इंस्पेक्टर के अलावा चार पुलिसकर्मी आए थे और दो गाड़ियां उन्हें लेकर यहां से दिल्ली रवाना हो गई हैं.

राजस्थान में मिली BJP नेता चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली लड़की, SC ने यूपी सरकार से कहा- कोर्ट में करें पेश

लड़की के पिता ने बताया कि अपनी बेटी से मिलने के लिए वह, उनकी पत्नी, पीड़िता का भाई और छोटी बहन जा रहे हैं. बता दें कि  BJP नेता चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर के एस.एस. लॉ कॉलेज की लापता छात्रा राजस्थान के जयपुर से करीब 95 किलोमीटर दूर टोंक से 6 दिन बाद मिली थी जिसे बाद में दिल्ली लाया गया. 

BJP नेता चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर के लॉ कॉलेज की लापता छात्रा राजस्थान में मिली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा के गायब होने के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुक्रवार को सुनवाई हुई थी. शाहजहांपुर की एलएलएम की छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद पर उसका और कई लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)