NDTV Khabar

चिन्मयानंद केस: रंगदारी मांगने वाली आरोपी पीड़िता को कॉलेज ने LLM की परीक्षा में बैठने से रोका

एमजेपी रोहिलखंड यूनिवर्सिटी के विधि विभाग के विभागाध्यक्ष अमित सिंह ने फोन पर भाषा को बताया कि चिन्मयानंद प्रकरण में शाहजहांपुर की जेल में बंद पीड़िता आज तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा देने आई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिन्मयानंद केस: रंगदारी मांगने वाली आरोपी पीड़िता को कॉलेज ने LLM की परीक्षा में बैठने से रोका

आरोपी पीड़िता को कॉलेज प्रशासन ने नहीं देने दी परीक्षा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शाहजहांपुर:

स्वामी चिन्मयानंद मामले में पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़िता को मंगलवार को कॉलेज प्रशासन ने परीक्षा में बैठने से वंचित कर दिया. पीड़िता सुबह शाहजहांपुर जेल से परीक्षा देने बरेली कॉलेज गई थी.

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में रंगदारी मांगने की आरोपी पीड़िता सोमवार को एल एल एम प्रथम सेमेस्टर की बैक पेपर परीक्षा देने गई थी और कल पीड़िता को एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की ओर से एल एल एम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा का प्रवेश पत्र नहीं दिया गया था क्योंकि पीड़िता की इस सेमेस्टर में 75% उपस्थिति नहीं थी.

जेलर राजेश कुमार राय ने बताया कि पीड़िता पुलिस सुरक्षा में आज सुबह बरेली में एल एल एम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा में शामिल होने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भेजी गई .

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद मामले में SIT ने दायर की चार्जशीट, फोरेंसिक जांच में सही पाया गया मालिश वाला वीडियो


एमजेपी रोहिलखंड यूनिवर्सिटी के विधि विभाग के विभागाध्यक्ष अमित सिंह ने फोन पर भाषा को बताया कि चिन्मयानंद प्रकरण में शाहजहांपुर की जेल में बंद पीड़िता आज तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा देने आई थी परंतु उसके पास प्रवेश पत्र नहीं था क्योंकि उसकी उपस्थिति 75 प्रतिशत नहीं होने के कारण उसे प्रवेश पत्र जारी नहीं किया गया था.

टिप्पणियां

अमित सिंह ने बताया कि न्यायालय की ओर से भी ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया था, जिसमें 75 फीसदी उपस्थिति नहीं होने के बाद भी पीड़िता को परीक्षा में बैठने देने की बात हो. इसी आशय का पत्र पीड़िता को लेकर आई पुलिस टीम को दे दिया गया है और पत्र के माध्यम से ही जेल प्रशासन को भी अवगत करा दिया गया है.

चिन्मयानंद ने कबूल किए सारे आरोप लेकिन नहीं लगी बलात्कार की धारा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान ने खोला राज, बोले- कैटरीना की तस्वीरों को जूम कर-करके देखता हूं...देखें Video

Advertisement