पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के लिए कही ये बड़ी बात तो भावुक हुए चिराग ने ट्वीट कर कहा...

बिहार चुनावों (Bihar Assembly Elections) में एकला चल रहे लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने लगातार दूसरे दिन राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के लिए कही ये बड़ी बात तो भावुक हुए चिराग ने ट्वीट कर कहा...

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को पीएम मोदी ने सासाराम में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने पू्र्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद करते हुए कहा कि उन्होंने आखिरी सांस तक उनका साथ दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है. मैं राम विलास पासवान जी को श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं, जो आखिरी सांस तक मेरे साथ रहे. उन्होंने गरीबों, दलितों के उत्थान के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया." 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को भी नमन किया उन्होंने कहा, "बाबू रघुवंश प्रसाद जी ने भी गरीबों के लिए काम किया. उन्हें मैं अपनी श्रद्धांजिल अर्पित करता हूं." 

पीएम द्वारा पासवान को श्रद्धाजंलि दिए जाने का चिराग पासवान ने स्वागत किया. 

इससे पहले चिराग पासवान ने एक और ट्वीट कर कहा था कि आज पीएम मोदी के आने का इंतजार है. 

Newsbeep


बिहार चुनावों (Bihar Assembly Elections) में एकला चल रहे लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने लगातार दूसरे दिन राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा से पहले उन्होंने कहा है कि आज नीतीश कुमार का इंतजार खत्म हो जाएगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अमित शाह के कहने के बाद भी नीतीश जी को तसल्ली नहीं हुई कि लोजपा एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. आज जब पीएम कहेंगे तभी उन्हें तसल्ली होगी. इसके साथ ही चिराग पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार में स्वागत किया है.

'विरोधियों ने सत्ता का इस्तेमाल तिजोरी भरने के लिए किया : PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com