चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के शपथ लेते ही कसा तंज, कहा - उम्मीद है कि आप...

चिराग पासवान बिहार चुनाव के दौरान लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे हैं. उन्होंने जदयू की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया. जदयू इस कारण 43 सीटें ही जीत पाई, जबकि भाजपा 74 सीटों से साथ एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी.

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के शपथ लेते ही कसा तंज, कहा - उम्मीद है कि आप...

नीतीश कुमार ने लगातार चौथी बिहार के मुख्यमंत्री का पद संभाला है

पटना:

लोजपा नेता चिराग पासवान (Chirag paswan) ने नीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar Chief Minister) पद की शपथ लेने के साथ ही ट्वीट कर उन पर तंज कसा है. नीतीश के शपथ के ऐन वक्त किए गए ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई. उम्मीद है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और आप एनडीए (NDA) के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

चिराग ने एक और ट्वीट कर कहा, आपको 4 लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया #बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट भेज रहा हूं. ताकि उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें वह कर दें. एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई. 


गौरतलब है कि चिराग पासवान बिहार चुनाव के दौरान लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे हैं. उन्होंने जदयू की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया. जदयू इस कारण 43 सीटें ही जीत पाई, जबकि भाजपा 74 सीटों से साथ एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चिराग ने एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहने की उम्मीद जताने के साथ नीतीश कुमार के पहले पाला बदलने की घटना को भी परोक्ष रूप से याद दिलाया. नीतीश ने 2015 में चुनाव राजद के साथ मिलकर लड़ा था. हालांकि डेढ़ साल बाद ही उन्होंने राजद का साथ छोड़ भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली थी.