PM मोदी के 'राष्ट्र के नाम संबोधन' वाले ट्वीट को चिराग पासवान ने किया रीट्वीट, LJP कैंडिडेट्स से कही यह बात

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पीएम मोदी देश के लोगों के साथ कुछ अहम जानकारी साझा करेंगे. मैं जनता से अपील करता हूं कि वो इस संबोधन को राष्ट्रहित में सुनें. बिहार में सभी एलजेपी कैंडिडेट्स को अपने विधानसभा क्षेत्रों में लोगों के साथ इस संदेश को सुनना चाहिए. उनको सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखना चाहिए.'

PM मोदी के 'राष्ट्र के नाम संबोधन' वाले ट्वीट को चिराग पासवान ने किया रीट्वीट, LJP कैंडिडेट्स से कही यह बात

चिराग पासवान ने पीएम मोदी के ट्वीट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया संदेश.

पटना/नई दिल्ली:

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाम छह बजे अपने राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर ट्वीट, इसके कुछ ही वक्त बाद बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर अब अकेले मैदान में उतरी लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक संदेश भेजा है, वो भी पीएम मोदी के ट्वीट को ही रीट्वीट करके. चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ महत्वपूर्ण जानकारी आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी आज सभी देशवासियों से साझा करेंगे. देशवासियों से अपील है कि राष्ट्रहित में किए जा रहे इस संबोधन को सुनें. बिहार में LJP के सभी प्रत्याशी से अपील है कि क्षेत्र की जनता के साथ संबोधन को सुनें. कोरोना के कारण दूरी का भी ध्यान दें.'

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार दिन में अचानक एक ट्वीट कर कहा कि 'आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें.' उन्होंने किसी खास मुद्दे पर संबोधन को लेकर संकेत नहीं दिए लेकिन बहुत लोगों को मानना है कि वो त्योहारों के सीजन के पहले कोरोनावायरस की स्थिति को लेकर देश को संबोधित कर सकते हैं.

उधर, चिराग पासवान बीेजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए से अलग हो गए हैं. उनका मुख्य लक्ष्य बिहार विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी से भिड़ने का है. उन्होंने बार-बार यह कहा है कि उनकी लड़ाई नीतीश कुमार से है, वो पीएम मोदी के भक्त हैं और उम्मीद करते हैं कि वो बिहार में जीत के बाद बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे.

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव : चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने किया अन्याय, जानें तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बात

अब चूंकि, बीजेपी, जेडीयू की सहयोगी है, ऐसे में नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के हमलों को देखते हुए बीजेपी ने उनसे दूरी बना ली है, यहां तक पासवान को चेतावनी भी दी गई है कि वो कैंपेन में पीएम मोदी की इमेज का इस्तेमाल न करें.

बीजेपी की इस चेतावनी पर चिराग पासवान ने कहा था कि 'मुझे पीएम मोदी की फोटो की जरूरत नहीं है. वो मेरे हृदय में बसते हैं. भगवान राम के प्रति हनुमान की श्रद्धा की तरह ही, आप मेरा सीना चीरकर देखेंगे तो उसमें आपको मोदीजी ही नजर आएंगे.' उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार काफी असुरक्षित लगते हैं, ऐसे में उन्हें पीएम मोदी की फोटो की जरूरत है.

Video: चिराग पासवान ने खुद को बताया PM मोदी का 'हनुमान'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com