चिराग पासवान ने ट्वीट कर PM मोदी से मांगा आशीर्वाद, नीतीश कुमार को किया नजरअंदाज

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की अगुवाई कर रहे चिराग पासवान ने दिवंगत पिता राम विलास पासवान के अंतिम संस्कार के लिए किए गए इंतजामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. हालांकि उन्होंने इस बार भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नजरअंदाज किया.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर PM मोदी से मांगा आशीर्वाद, नीतीश कुमार को किया नजरअंदाज

लोजपा नेता चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार

खास बातें

  • चिराग ने दिवंगत पिता के अंतिम संस्कार के इंतजाम के लिए पीएम का आभार जताया
  • केंद्रीय मंत्री रहे राम विलास पासवान का गुरुवार को दिल्ली में हुआ था निधन
  • प्रधानमंत्री मोदी समेत बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की अगुवाई कर रहे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दिवंगत पिता राम विलास पासवान के अंतिम संस्कार के लिए किए गए इंतजामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. हालांकि उन्होंने इस बार भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को नजरअंदाज किया, जो अंतिम संस्कार के वक्त भी वहां मौजूद थे. चिराग ने कुछ दिनों पहले नीतीश पर उनके पिता के अपमान का आरोप भी लगाया था.

चिराग ने प्रधानमंत्री को ट्वीट करते हुए लिखा, आपका आशीर्वाद और स्नेह हमेशा बना रहे. एक अन्य ट्वीट में चिराग ने कहा, प्रधानमंत्री  जी पापा की अंतिम यात्रा में सहयोग के लिए हृदय से आभार. सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना मांगे की. बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूं. आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनों बढ़ा है.

गौरतलब है कि राम विलास पासवान का शनिवार को पटना में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था. इस दौरान वहां भारी हुजूम उमड़ा था. केंद्र सरकार ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को प्रतिनिधि बनाकर वहां भेजा था. केंद्रीय मंत्री रहे पासवान के निधन पर शुक्रवार को राजकीय शोक भी रहा. इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहा था.

Newsbeep

चिराग के ट्वीट के जरिये साफ संकेत दिए हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी रणनीति में कोई बदलाव नहीं आया है. उनके बयानों से साफ है कि वह भाजपा के प्रति नरम रुख और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जदयू पर हमलावर रहेंगे. लोजपा बिहार में एनडीए से अलग हो चुकी है, जबकि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाले एनडीए में बनी हुई है. पार्टी बिहार में अकेले लड़ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com