यह ख़बर 29 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई के निकट निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

खास बातें

  • मुंबई के निकट ठाणे ग्रामीण इलाके में उच्च क्षमता वाली बिजली की तारों की चपेट में आने से आज एक निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई।
ठाणे:

मुंबई के निकट ठाणे ग्रामीण इलाके में उच्च क्षमता वाली बिजली की तारों की चपेट में आने से आज एक निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई।

ठाणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक अनिल कुंभरे ने बताया कि हेलीकॉप्टर में सवार कोई भी व्यक्ति हादसे में जीवित नहीं बचा है और पांचों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि यह हादसा ठाणे के मुरबाद तालुका में तोकावाडे गांव के निकट सुबह करीब सात बजकर 50 मिनट पर हुआ। हवाई यातायात नियंत्रण सूत्रों ने बताया कि निजी ऑपरेटर यूनाइटेड हेली चार्टर्स का यह हेलीकॉप्टर आज सुबह यहां के जुहू हवाई अड्डे से औरंगाबाद जाने के लिए रवाना हुआ था जहां से उसे नागपुर जाना था। उन्होंने बताया कि पड़ोसी ठाणे जिले के एक ग्रामीण इलाके में बिजली की तारों की चपेट में आने के कारण हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। डीजीसीए के अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए नागर विमानन महानिदेशालय का एक दल दुर्घटनास्थल भेजा गया है।