ममता बनर्जी का अमित शाह पर हमला, 'आपका काम आग लगाना नहीं बल्कि...'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नागरिकता कानून (Citizenship Act) को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला.

ममता बनर्जी का अमित शाह पर हमला, 'आपका काम आग लगाना नहीं बल्कि...'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)

खास बातें

  • ममता बनर्जी ने अमित शाह पर साधा निशाना
  • TMC प्रमुख ने कहा- आपका काम आग बुझाना है
  • पीएम के सबका साथ, सबका विकास नारे पर भी तंज
कोलकाता :

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नागरिकता कानून (Citizenship Act) को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश को जलता हुआ छोड़ दिया है और उन्हें ही आग बुझाना होगा. तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने कहा कि अगर गृह मंत्री के मुताबिक आधार नागरिकता का प्रमाण नहीं है तो इसे कल्याणकारी योजनाओं और बैंकिंग व्यवस्था से क्यों जोड़ा गया?

बंगाल में शांति बनाए रखने के लिए ममता बनर्जी ने राज्यपाल से मांगा सहयोग

नागरिकता कानून के खिलाफ कोलकाता में हावड़ा मैदान से एसप्लानेड तक विरोध मार्च का नेतृत्व करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैं अमित शाह से सुनिश्चित करने का अनुरोध करती हूं कि देश नहीं जले. आपका काम आग बुझाना है.' मुख्यमंत्री ने अमित शाह से देश का ध्यान रखने और भाजपा कार्यकर्ताओं को 'नियंत्रित' करने की भी अपील की.

ममता बनर्जी का PM मोदी पर निशाना: देश जल रहा है और वे कपड़ों की बात कर रहे हैं
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' नारे पर कटाक्ष करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में सबका सत्यानाश कर दिया है. उन्होंने कहा, टवे पूरे देश को हिरासत केंद्र में बदलना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे.' ममता ने फिर दोहराया कि वह पश्चिम बंगाल में नागिरकता कानून और एनआरसी लागू नहीं होने देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश जल रहा है और पीएम मोदी कपड़ों की बात कर रहे हैं: ममता बनर्जी