NDTV Khabar

राफेल और CBI मामले में टिप्पणी कर फंसे AAP सांसद संजय सिंह, CJI रंजन गोगोई बोले- हम कार्रवाई करेंगे

राफेल और सीबीआई मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करने वाले आप नेता और सांसद संजय सिंह मुश्किल में फंस गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राफेल और CBI मामले में टिप्पणी कर फंसे AAP सांसद संजय सिंह, CJI रंजन गोगोई बोले- हम कार्रवाई करेंगे

संजय सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राफेल और सीबीआई मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करने वाले आप नेता और सांसद संजय सिंह मुश्किल में फंस गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई और राफेल को लेकर कोर्ट के फैसले पर उन्होंने जो टिप्पणी की थी, उस पर कार्रवाई होगी. इतना ही नहीं, राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है. बता दें कि आज यानी बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में राफेल सौदे को लेकर दायर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई हो रही है. 

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने बुधवार को राफेल डील मामले पर दायर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा कि आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राफेल मामले में अदालत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है. सीजेआई ने संजय सिंह के वकील से पूछा कि वह किस पार्टी से हैं. संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के बारे में कुछ टिप्पणियां की हैं. हम इस पर कार्रवाई करेंगे. 


सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम राफेल और सीबीआई जजमेंट पर संजय सिंह द्वारा किए गए टिप्पणियों पर सुनवाई करेंगे और कार्रवाई भी. सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह के वकील से उनसे संपर्क साधने को भी कहा. सुप्रीम कोर्ट ने AAP नेता संजय सिंह पर SC के बयानों को गंभीरता से लिया. 

दरअसल, चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मुद्दे पर दायर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई हुई. वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण और अन्य ने राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार की मांग की. उस फैसले में कोर्ट ने राफेल डील में केंद्र सरकार को क्लीन चिट दे दी थी. 

टिप्पणियां

वीडियो- प्राइम टाइम: सीएजी की रिपोर्ट से भी राफेल सौदे पर कई सवाल



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement