NDTV Khabar

सीजेआई दीपक मिश्रा हालात के शिकार बने : विकास सिंह

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चेयरमैन विकास सिंह ने कहा- कुछ लोगों ने एमसीआई मुद्दे जैसा पत्र सार्वजनिक कर सुप्रीम कोर्ट संस्था पर कीचड़ उछालने की कोशिश की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीजेआई दीपक मिश्रा हालात के शिकार बने : विकास सिंह

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा.

नई दिल्ली:

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के विदाई समारोह में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (SCBA) के चेयरमैन विकास सिंह ने कहा CJI मिश्रा हालात का शिकार बने, ये दुर्भाग्यपूर्ण है. उनके ऊपर भी आरोप लगाए गए.

टिप्पणियां

विकास सिंह ने चीफ जस्टिस के विदाई समारोह में कहा कि कुछ लोगों ने एमसीआई मुद्दे जैसा पत्र सार्वजनिक कर सुप्रीम कोर्ट संस्था पर कीचड़ उछालने की कोशिश की. आज के जमाने में जज होना सबसे संवेदनशील ज़िम्मेदारी है. किसी भी जज पर सबसे आसान है कीचड़ उछालना. जस्टिस मिश्रा को जेंडर जस्टिस जज और महिला सशक्तिकरण वाले फैसलों के लिए याद किया जाएगा.

CJI के विदाई समारोह में एजी केके वेणुगोपाल बोले- जजों के रिटायरमेंट की उम्र बढ़े. रिटायरमेंट के बाद विदेशों में सुप्रीम कोर्ट के जजों के अनुभव और ज्ञान की ज़्यादा कद्र होती है. कई देशों में तो उनको लाख डॉलर वेतन तक मिलता है. यहां तो ज़्यादा कुछ चाहते भी नहीं रिटायर्ड जज. एजी ने कहा कि CJI मिश्रा शेक्सपियर के प्रशंसक रहे हैं. मीडिया में उन्हें जेंडर वारियर कहा गया है.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement