PM मोदी की दाढ़ी पर केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद में भिड़ंत, मुरलीधरन बोले- इलाज कराएं शशि थरूर

दोनों राजनेता केरल से हैं, जहां विधान सभा चुनाव होने हैं. दो दिन पहले शशि थरूर ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया था जिसके एक ग्राफ में देश की गिरती हुई जीडीपी के आंकड़े को दिखाया गया था. उसी मीम में एक और तस्वीर थी, जिसमें बताया गया था कि जैसे-जैसे पीएम मोदी की दाढ़ी की लंबाई बढ़ती गई, वैसे-वैसे जीडीपी का ग्राफ गिरता गया.

PM मोदी की दाढ़ी पर केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद में भिड़ंत, मुरलीधरन बोले- इलाज कराएं शशि थरूर

शशि थरूर ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया था जिसमें PM मोदी की बढ़ती दाढ़ी पर तंज था.

नई दिल्ली:

केंद्रीय संसदीय और विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन (V Muralidharan) ने बुधवार (03 मार्च) को पूर्व विदेश राज्यमंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दाढ़ी का मजाक उड़ाने पर उनकी आलोचना की है. मुरलीधरन ने ट्वीट कर कहा, “जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर. मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा. अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये.”

इस पर शशि थरूर ने पलटवार किया कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है. उन्होंने ट्वीट किया, “मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका इलाज संभव है लेकिन आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई इलाज नहीं है.”

बता दें कि दोनों राजनेता केरल से हैं, जहां विधान सभा चुनाव होने हैं. दो दिन पहले शशि थरूर ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया था जिसके एक ग्राफ में देश की गिरती हुई जीडीपी के आंकड़े को दिखाया गया था. उसी मीम में एक और तस्वीर थी, जिसमें बताया गया था कि जैसे-जैसे पीएम मोदी की दाढ़ी की लंबाई बढ़ती गई, वैसे-वैसे जीडीपी का ग्राफ गिरता गया. थरूर ने इस मीम को साझा करते हुए लिखा था, "इसे कहते हैं ग्राफिक इलेस्ट्रेशन के मायने."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थरूर ने जीडीपी का जो ग्राफ साझा किया है, वह साल 2017 से लेकर 2019 तक का है. यानी वह कोरोना काल से पहले का है, जबकि पीएम मोदी की दाढ़ी कोरोना काल में बढ़ी है. कोरोना काल में तो जीडीपी लगातार दो बार माइनस में जा चुकी है. हालांकि, अब वह प्लस में आ चुकी है.