राहुल गांधी के भाषण का अनुवाद कर छा गई 11वीं कक्षा की छात्रा, देखें- VIDEO

केरल के वायनाड जिले में 11वीं कक्षा की छात्रा बृहस्पतिवार को अपने स्कूल परिसर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के भाषण का मलयालम में शानदार अनुवाद कर चर्चा का केन्द्र बन गई.

राहुल गांधी के भाषण का अनुवाद कर छा गई 11वीं कक्षा की छात्रा, देखें- VIDEO

राहुल गांधी (File Photo)

खास बातें

  • राहुल गांधी के भाषण का मलयालम में अनुवाद किया
  • सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा हैं फातिमा सफा
  • बाद में राहुल गांधी ने फातिमा सफा को धन्यवाद दिया
वायनाड (केरल):

केरल के वायनाड जिले में 11वीं कक्षा की छात्रा बृहस्पतिवार को अपने स्कूल परिसर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के भाषण का मलयालम में शानदार अनुवाद कर चर्चा का केन्द्र बन गई. वायनाड के करुवराक्कुंडु के एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक स्कूल की छात्रा फातिमा सफा राहुल गांधी का भाषण सुन रही थीं. इस दौरान गांधी ने छात्रों से पूछा कि क्या कोई अपनी इच्छा से उनके भाषण का अनुवाद करना चाहेगा. गांधी ने कहा, "मैं जो कह रहा हूं, क्या यहां मौजूद कोई छात्र उसका अनुवाद करना चाहेगा?"

Newsbeep

सफा के हाथ उठाते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उसे तुरंत मंच पर आने के लिये कहा. वह बगैर हिचकिचाहट मंच पर पहुंच गई और बिना किसी दिक्कत के गांधी के भाषण का मलयालम में अनुवाद करने लगी. बाद में गांधी ने उसे धन्यवाद दिया और उसकी प्रशंसा करते हुए चॉकलेट भी दी. इससे गदगद सफा ने बाद में कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि उसे यह मौका मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: धर्म के आधार पर भेदभाव करना ठीक नहीं: राहुल गांधी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)