यह ख़बर 29 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

उत्तर प्रदेश : दूसरी कक्षा की छात्रा को रेप के बाद मार डाला टीचर ने

उत्तर प्रदेश : दूसरी कक्षा की छात्रा को रेप के बाद मार डाला टीचर ने

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में एक शिक्षक ने कक्षा दो में पढ़ने वाली सात साल की एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी।
बलिया:

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में एक शिक्षक ने कक्षा दो में पढ़ने वाली सात साल की एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार को बीबीटोला गांव में स्थित किड्स कॉन्वेन्ट स्कूल की कक्षा दो की सात वर्षीय छात्रा को स्कूल बंद होने के बाद शिक्षक शशांक मिश्र ने बलात्कार के इरादे से मक्का के खेत में ले जाकर जबरदस्ती की।

उन्होंने बताया कि संभवत: विरोध करने पर मिश्र ने छात्रा की गला घोटकर हत्या कर दी और फिर गांव में एक नाले के किनारे फेंक दिया। सूत्रों ने बताया कि लड़की के शाम तक घर नहीं लौटने पर उसके परिजन ने तलाश शुरू की। इस दौरान मक्के के खेत में लड़की के कपड़े और बस्ता पड़ा देख ग्रामीणों को शक हुआ और उन्होंने मिश्र की पिटाई की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने शव को रखकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया, जो बुधवार तड़के वरिष्ठ अधिकारियों के कार्रवाई के आश्वासन पर खत्म हुआ। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com