यह ख़बर 04 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सोनीपत : आठवीं कक्षा की नाबालिग से गैंगरेप, एमएमएस भी बनाया

खास बातें

  • पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही चार लड़कों ने गैंगरेप किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया।
सोनीपत:

सोनीपत के गोहाना में आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही चार लड़कों ने गैंगरेप किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया।

पुलिस ने लड़की के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है।
 
पीड़ित छात्रा ने बताया कि करीब दो माह पहले वह गांव में ही बनी दुकान पर सामान आदि लेने के लिए गई थी। जहां गांव का ही रहने वाला एक युवक शुभम उसे गांव में ही बने राजबीर के मकान में ले गया, जहां रिंकू व बलवान पहले से ही मौजूद थे।

दो आरोपियों शुभम व बलराम ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया, जबकि रिंकू ने उसका अश्लील वीडियो क्लिप बनाया। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देंगे तथा उसे पूरे क्षेत्र में बदनाम कर देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता ने बताया कि वह धमकी के कारण चुप रही तथा परिवार के लोगों को भी इस बारे में नहीं बताया। पुलिस ने बताया की गत दिवस रिंकू के भाई गोपाल ने उसका वीडियो क्लिप गांव के लोगों को दिखाया। जब लड़की के परिवारवालों को पता लगा तो उन्होंने चार लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।