NDTV Khabar

चीफ सेक्रेटरी मामले में CM के सलाहकार से पूछताछ और नीरव मोदी के पीछे किस 'पप्‍पू' का हाथ, 5 बड़ी खबरें

सीबीआई ने 11,300 करोड़ रुपये के कथित पीएनबी घोटाले में मुंबई के ब्रैडी हाउस ब्रांच के पूर्व जनरल मैनेजर राजेश जिंदल को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीफ सेक्रेटरी मामले में CM के सलाहकार से पूछताछ और नीरव मोदी के पीछे किस 'पप्‍पू' का हाथ, 5 बड़ी खबरें

नीरव मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ब्रैडी हाउस ब्रांच का जनरल मैनेजर रैंक का अधिकारी राजेश जिंदल गिरफ्तार
  2. विराट कोहली की फोटो पर अनुष्का शर्मा ने दिया रोमांटिक जवाब, बोलीं- 'मिस क
  3. बॉयफ्रेंड के साथ कजिन की शादी में शामिल हुईं सोनम कपूर
नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया है. वहीं सीबीआई ने 11,300 करोड़ रुपये के कथित पीएनबी घोटाले में मुंबई के ब्रैडी हाउस ब्रांच के पूर्व जनरल मैनेजर राजेश जिंदल को गिरफ्तार किया है. विराट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी, जिस पर अनुष्का शर्मा को HUG करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.उधर, देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले में चर्चा में भले ही नीरव मोदी है, लेकिन उनके पीछे जिसका हाथ था वो है नीरव के मामा मेहुल चौकसी. इनको हीरा बाज़ार में 'पप्पू' के नाम से जाना जाता है.बॉलीवुड अभिनेता मोहित मारवाह ने मंगलवार रात अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ सात फेरे लिए. कजिन भाई की शादी में सोनम कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा मौजूद रहे.

1- चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश पर हमला : सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन हिरासत मेंkejriwal home cctvमुख्यमंत्री के आवास पर दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि वीके जैन ने ही मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को सीएम निवास पर बुलाया था. इससे पहले पुलिस ने अंशु प्रकाश से मारपीट  करने वाले आप के विधायक प्रकाश जरवाल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि उन्हें उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है.


2- PNB स्‍कैम: ब्रैडी हाउस ब्रांच का जनरल मैनेजर रैंक का अधिकारी राजेश जिंदल गिरफ्तारpnbसीबीआई ने 11,300 करोड़ रुपये के कथित पीएनबी घोटाले में मुंबई के ब्रैडी हाउस ब्रांच के पूर्व जनरल मैनेजर राजेश जिंदल को गिरफ्तार किया है. यह वहीं ब्रांच है जहां से देश के सबसे बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया था. राजेश जिंदल अप्रैल 2009 से मई 2011 तक ब्रांच हेड थे.

3- Virat Kohli की फोटो पर अनुष्का शर्मा ने दिया रोमांटिक जवाब, बोलीं- 'मिस कर रही हूं'virat kohli anushkaटीम इंडिया साउथ अफ्रीका में शानदार परफॉर्म कर ही है. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने वनडे में अफ्रीकियों को हराया फिर टी-20 में भी शानदार परफॉर्म किया. विराट कोहली की बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया जीत रही है. पहला टी-20 जीतने के बाद कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी. जिसमें वो अनुष्का शर्मा को HUG करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो पर अब अनुष्का शर्मा का रिप्लाइ आया है. जिसमें उन्होंने बड़े रोमांटिक अंदाज में जवाब दिया. साथ ही उन्होंने ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक बना ली है.

टिप्पणियां

4- PNB घोटाला: नीरव मोदी के पीछे जिस 'पप्‍पू' का था हाथ, जानें कौन है वोnirav modi 650देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले में चर्चा में भले ही नीरव मोदी है, लेकिन उनके पीछे जिसका हाथ था वो है नीरव के मामा मेहुल चौकसी. इनको हीरा बाज़ार में 'पप्पू' के नाम से जाना जाता है. नीरव मोदी के साथ मेहुल चौकसी भी देश छोड़कर फरार है.गुजरात के छोटे से शहर पालनपुर के रहने वाले 'पप्पू' ने मुंबई में अपने पिता के साथ एक छोटे व्यापारी के तौर पर कारोबार की शुरुआत की थी, लेकिन जल्द ही बड़े शोमैन बन गए और देखते ही देखते तकरीबन 22 बड़ी कंपनियों के मालिक बन बैठे.


5- बॉयफ्रेंड के साथ कजिन की शादी में शामिल हुईं सोनम कपूरmohit marwah wedding​बॉलीवुड अभिनेता मोहित मारवाह ने मंगलवार रात अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ सात फेरे लिए. जोड़ी की शादी का सेलिब्रेशन यूएई में धूमधाम से हुआ, इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. कजिन भाई की शादी में सोनम कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा मौजूद रहे. सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें सेलेब्स इस पंजाबी वेडिंग को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement