पंजाब में बढ़ते कोरोना मामलों पर बोले CM कैप्टन अमरिंदर सिंह- राज्य की सुरक्षा जनता के हाथों में

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कहा कि अगर लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे तो राज्य को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

पंजाब में बढ़ते कोरोना मामलों पर बोले CM कैप्टन अमरिंदर सिंह- राज्य की सुरक्षा जनता के हाथों में

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पंजाब में बढ़ रहे कोरोना के मामले
  • राज्य में कोरोना केस 17 हजार पार
  • CM ने फेसबुक पर शुरू किया 'आस्क कैप्टन'
चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कोरोना (Coronavirus) संकट के मद्देनजर जारी किए गए नियमों का उल्लंघन करने वालों का जिक्र करते हुए शनिवार को कहा कि राज्य की सुरक्षा लोगों के हाथों में होती है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे तो राज्य को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

पंजाब में बीते कुछ दिनों से कोरोना मामलों में उछाल देखने को मिला है. शनिवार को हुए 4900 चालानों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर 'आस्क कैप्टन' सेशन में पूछा, 'क्या आप अपने साथी पंजाबियों की चिंता नहीं करते हैं. लोगों के लिए मास्क पहनना मुश्किल क्यों है, उनके लिए हाथ धोना और सार्वजनिक स्थानों पर न थूकना मुश्किल क्यों है.'

पंजाब में कोरोना के 944 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 17 हजार के पार

महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना मामलों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की सुरक्षा यहां के लोगों के हाथों में है. एक युवक के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 5 अगस्त से जिम खोले जा रहे हैं और ऐसे में लोगों को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन जरूर करना चाहिए.

पंजाब में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 86 हुई, CM अमरिंदर सिंह का आबकारी-पुलिस अधिकारियों पर एक्शन

इस दौरान CM ने कोरोना से ठीक हो चुके लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की. राज्य में अभी एक प्लाज्मा बैंक चल रहा है और जल्द ही दो और शुरू होने जा रहे हैं. CM सिंह ने कहा, 'अगर मैं कोरोना से ठीक हुआ होता तो प्लाज्मा जरूर डोनेट करता.' बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले 17 हजार पार हो चुके हैं. अब तक 405 लोगों की मौत हुई है.


VIDEO: कोवैक्सीन पूरी तरह से भारतीय, शुरुआती ट्रायल में सुरक्षित पाई गई है : रणदीप गुलेरिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)