#NoVIP: सीएम खट्टर के काफिले ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो पुलिसवाले घायल

चंडीगढ़:

वीआईपी कल्चर से हरियाणा में एक शख्स की मौत हो गई है। यहां मुख्यमंत्री एमएल खट्टर के काफ़िले ने एक शख़्स को टक्कर मारी, जिससे उस शख़्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये टक्कर सीएम के काफ़िले की पीसीआर वैन ने मारी।

इस हादसे में दो पुलिसवाले भी घायल हुए हैं। दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यह हादसा उस वक़्त हुआ जब मुख्यमंत्री खट्टर का काफ़िला चंडीगढ़ से दिल्ली की ओर आ रहा था। हादसा करनाल के रंबा इलाके में हुआ।

गौरतलब है कि वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए एनडीटीवी की खास मुहिम No VIP का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है, लेकिन हमारे सांसद वीआईपी सुविधा लेने से मना करना तो दूर वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने पर शिकायतें करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर किसी अधिकारी ने वीआईपी ट्रीटमेंट में कमी कर दी या फिर सांसद साहब का फ़ोन नहीं उठाया तो अधिकारियों की बदसलूकी की शिकायत की जाती है। हमारा संसदीय क़ानून भी वीआईपी कल्चर को बढ़ावा देता है। कल संसदीय पैनल ने सांसदों के हित में कुछ दिशा-निर्देश जारी किए। एनडीटीवी को सांसदों की कुछ शिकायतें मिली हैं, जिनमें किसी समारोह में न्योता न मिलने से लेकर फ़ोन नहीं उठाने तक की शिकायतें हैं।