NDTV Khabar

गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद सीएम खट्टर ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रशासन को निर्देश दिया कि अगर किसी को भी आगजनी या हिंसा करते पाया जाता है, तो उससे कड़ाई से निपटा जाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद सीएम खट्टर ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल तस्वीर)

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य के शीर्ष अफसरों की इमरजेंसी बैठक बुलाई. मुख्यमंत्री ने जनता से खासकर डेरा समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सजा सुनाए जाने के बाद किसी भी स्थिति से निपटने के लिए हरसंभव इंतजाम किए गए हैं. उन्होंने प्रशासन को निर्देश दिया कि अगर किसी को भी आगजनी या हिंसा करते पाया जाता है, तो उससे कड़ाई से निपटा जाए.

यह भी पढ़ें: डेरा प्रमुख को सजा सुनाए जाने के बाद सिरसा में आगजनी, कार फूंकी

एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई अदालत द्वारा डेरा प्रमुख को सजा सुनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री ने हालात का जायजा लेने के लिए मुख्य सचिव, गृह सचिव, हरियाणा के डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: डेरा हिंसा मामला: मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्‍तीफे से बीजेपी का इनकार

पंचकूला में सीबीआई की एक अदालत ने शुक्रवार को डेरा प्रमुख को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया था, जिसके बाद डेरा समर्थकों ने जमकर हिंसा की और इसमें कम से कम 38 लोग मारे गए. सीबीआई के जज जगदीप सिंह ने किसी तरह की समस्या से बचने के लिए सोमवार को रोहतक में सुनरिया जेल में बनाई गई अस्थाई अदालत में सजा सुनाई. दोषी ठहराए जाने के बाद से राम रहीम को इसी जेल में रखा गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement