सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में कोई भी परियोजना रोकी नहीं गई, सिर्फ आरे कारशेड पर स्थगन का आदेश

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र में बुनियादी ढांचे की कोई भी परियोजना रोकी नहीं गयी है और सिर्फ आरे कॉलोनी में मेट्रो रेल कारशेड पर ही स्थगन का आदेश दिया गया है.

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में कोई भी परियोजना रोकी नहीं गई, सिर्फ आरे कारशेड पर स्थगन का आदेश

उद्धव ठाकरे

खास बातें

  • महाराष्ट्र में कोई भी परियोजना रोकी नहीं गई- उद्धव
  • सिर्फ आरे कारशेड पर स्थगन का आदेश- उद्धव
  • बुलेट ट्रेन परियोजना के बारे में भी कोई निर्णय नहीं लिया गया है- उद्धव
महाराष्ट्र:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र में बुनियादी ढांचे की कोई भी परियोजना रोकी नहीं गयी है और सिर्फ आरे कॉलोनी में मेट्रो रेल कारशेड पर ही स्थगन का आदेश दिया गया है. उन्होंने यहां एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि बुलेट ट्रेन परियोजना के बारे में भी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. इस बैठक में राज्य की कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की समीक्षा की गयी. पिछले महीने शिवसेना-कांग्रेस- राकांपा सरकार के सत्ता संभालने के बाद से मीडिया में ऐसी खबर आयी थी कि कई बड़ी परियोजनाओं खासकर अरबों डॉलर की मुम्बई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना की समीक्षा का आदेश दिया गया.  

NCP विधायक ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर भीमा-कोरेगांव हिंसा से संबंधित मामलों को वापस लिए जाने की मांग की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बुलेट ट्रेन परियोजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पसंदीदा पहल है. ठाकरे ने कहा, ‘‘वर्तमान में किसी भी परियोजना को रोकने का आदेश जारी नहीं किया गया है. राज्य सरकार स्थिति की समीक्षा कर रही है, बुलेट ट्रेन परियोजना के बारे में भी कोई निर्णय नहीं लिया गया.'' उन्होंने कहा, ‘‘केवल मुम्बई के आरे में मेट्रो 3 लाइन के निर्माण के लिए स्थगन जारी किया गया है.''
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)