‘तिपहिया’ सरकार सही से काम कर रही है: CM उद्धव ठाकरे

ठाकरे का बयान पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी को ‘तिपहिया सरकार’ कहा था.

‘तिपहिया’ सरकार सही से काम कर रही है: CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • फडणवीस ने सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी को ‘तिपहिया सरकार’ कहा था
  • कहा- हमारी सरकार तिपहिया वाहन है, लेकिन यह सही से काम कर रही है
  • उन्होंने कहा कि वाहन चलाते समय उसका संतुलन महत्वपूर्ण होता है
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि उनका त्रिदलीय सत्तारूढ़ गठबंधन राज्य की सरकार सही से चला रहा है. ठाकरे का बयान पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी को ‘तिपहिया सरकार' कहा था. भाजपा नेता ने शिवसेना की उसके वैचारिक विरोधी रहे कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ सरकार की तुलना हाल ही में तिपहिया ऑटो रिक्शा से की थी और इसकी स्थिरता को लेकर संशय जताया था.

पूर्व SC जज, शर्मिला टैगोर समेत 8 हस्तियों ने लिखा खुला खत, पूछा- क्या संविधान निरी नियमावली है?

इस बयान पर अपने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी आलोचना हुई कि हमारी सरकार तिपहिया वाहन की तरह है. कोई बात नहीं. हमारी सरकार तिपहिया वाहन है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सही से चल रही है. उन्होंने कहा कि वाहन चलाते समय उसका संतुलन महत्वपूर्ण होता है, फिर चाहे दोपहिया वाहन हो या तिपहिया हो. धचके तो चार पहिया वाहन में भी लगते हैं.

CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- CAA पर चर्चा होनी चाहिए, बिहार में NRC का सवाल ही नहीं

बता दें, मुख्यमंत्री दक्षिण मुंबई के नरीमन प्वाइंट स्थित एनसीपीए में 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे. सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे केवल एक सप्ताह तक सीमित नहीं रखने के बजाय जीवन भर का मिशन बनाया जाना चाहिए.

VIDEO: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दी मंत्रालयों के बंटवारे को मंजूरी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com