Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार से पहले CM येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा - उपचुनाव में जीतने वालों को...

येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि हाल में विधानसभा उपचुनाव में जीतने वालों को ही मंत्री बनाया जाएगा.

कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार से पहले CM येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा - उपचुनाव में जीतने वालों को...

बीएस येदियुरप्पा ने कैबिनेट विस्तार को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

कर्नाटक में हुए उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के बाद सीएम बीएस येदियुरप्पा अब अपनी कैबिनेट विस्तार की तैयारियों में जुटे हैं. इसे लेकर उन्होंने मंगलवार को कहा है कि हम इस महीने के आखिर तक अपनी कैबिनेट का विस्तार करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार कैबिनेट में उन लोगों को भी खास तौर पर जगह दी जाएगी जो उपचुनाव जीत कर आए हैं. बता दें कि उपचुनाव में 15 में से 12 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद भाजपा विधानसभा में आसानी से बहुमत जुटाने में सफल हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी श्रीरामुलू उप-मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

कर्नाटक में 15 सीटों पर उपचुनाव आज, येदियुरप्पा सरकार की किस्मत दांव पर 

येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि हाल में विधानसभा उपचुनाव में जीतने वालों को ही मंत्री बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी अन्य को मंत्री बनाने का सवाल ही नहीं उठता. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं 21 या 22 दिसंबर को दिल्ली जााऊंगा और मामले (कैबिनेट विस्तार) का समाधान हो जाएगा. येदियुरप्पा ने कहा कि नए मंत्रियों का शपथग्रहण महीने के अंत तक हो जाएगा.

Karnataka By-Polls: कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव में 66.49 प्रतिशत मतदान

कर्नाटक सरकार में 34 मंत्री हो सकते हैं जिनमें से 18 मंत्री पद भरे जा चुके हैं. विधायक सोमशेखर रेड्डी, मुरुगेश नीरानी, उमेश कट्टी, रमेश जारकिहोली और उप-मुख्यमंत्री लक्ष्मण सवादी ने मंगलवार को येदियुरप्पा से मुलाकात की और माना जाता है कि उन्होंने कैबिनेट विस्तार पर चर्चा की. भाजपा सूत्रों ने कहा कि जारकिहोली ने जल संसाधन मंत्रालय के साथ खुद को उप-मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग रखी है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)