NDTV Khabar

मुलायम सिंह यादव से मिले योगी आदित्यनाथ, गैरमौजूद रहे अखिलेश यादव

सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुलायम सिंह यादव से मिले योगी आदित्यनाथ, गैरमौजूद रहे अखिलेश यादव

इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को दीवाली उपहार भी दिए.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे. हालांकि उनकी इस मुलाकात को दिवाली की शुभकामनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है. उधर लखनऊ में सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है. 

बंगले के बाद अब मुलायम सिंह यादव से मर्सिडीज भी वापस लेगी योगी सरकार, जानें पूरा मामला

इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को दीवाली उपहार भी दिए. हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई यह अभी तक पता नहीं चल सका है. इस दौरान नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि राजनीति में उनके बीच जो प्रतिद्वंदिता है वह आपसी व्यवहार में नहीं आनी चाहिए. 


टिप्पणियां

मुलायम सिंह यादव से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, Tweet कर कही यह बात...

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दीवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया. दरअसल पिछली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात हुई थी तो उस समय अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह दोनों ही उपस्थित थे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement