योगी आदित्यनाथ का शिवसेना को जवाब- महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें..

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई. इसे लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग की जा रही है.

योगी आदित्यनाथ का शिवसेना को जवाब-  महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें..

योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने संजय राउत को दी महाराष्ट्र संभालने की सलाह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कार्यालय ने कहा है कि महाराष्ट्र में सत्तासीन शिवसेना के नेता संजय राउत के राजनैतिक संस्कार बदल गए हैं. UP CMO ने कुछ ही महीने पहले BJP और NDA का साथ छोड़कर कांग्रेस व NCP के साथ मिलकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार का गठन करने वाली शिवसेना के नेता द्वारा पालघर में संतों की हत्या की वारदात को लेकर योगी आदित्यनाथ के उद्धव ठाकरे को फोन करने को राजनीति कहने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सलाह दी है कि उन्हें महाराष्ट्र को संभाले रखना चाहिए, और उत्तर प्रदेश की चिंता नहीं करनी चाहिए.

UP के CMO ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "संजय राउत जी, संतों की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है...? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी को फोन किया, क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे... सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है...?"

UPCMO की ओर से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए, जिनमें कहा गया, "श्री संजय राउत जी, पालघर में हुई संतों की वीभत्स हत्या पर चिंता व्यक्त करने को राजनीति कहने वाली आपकी वैचारिक (कु)दृष्टि को क्या कहा जाए...? कुसंस्कारों में 'रक्त स्नान' करती आपकी टिप्पणी, आपके बदले हुए राजनीतिक संस्कारों की परिचायक है... निःसंदेह यही तुष्टीकरण का प्रवेश द्वार है..."

तीसरे ट्वीट में #योगी_हैं_तो_न्याय_है हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने लिखा, "मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, और यहां कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है... बुलंदशहर की घटना में त्वरित कार्रवाई हुई और चंद घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया... महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें..."

बता दें कि  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई. इसे लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग की जा रही है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया, 'भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की. इस घटना को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात भी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राउत ने अपने एक ट्वीट में लिखा- "बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की. उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की. ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए :उद्धव ठाकरे."