NDTV Khabar

यूपी में जीत के बाद सीएम योगी का राहुल पर तंज और हंसाने वाले कपिल ने रुलाया, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो गुजरात जीतने चले थे वो अमेठी भी हार गये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में जीत के बाद सीएम योगी का राहुल पर तंज और हंसाने वाले कपिल ने रुलाया, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

सीएम योगी और राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत से बात साबित होती है कि अभी भी मोदी और योगी का जलवा कायम है. यही वजह है कि निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद सीएम योगी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो गुजरात जीतने चले थे वो अमेठी भी हार गये. निकाय चुनाव में बसपा का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है. वहीं, गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना जारी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी से तीसरा सवाल पूछा कि 62,549 करोड़ रुपये की बिजली खरीदकर चार निजी कंपनियों का खजाना क्यों भरा गया. उधर, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फिल्म के जरिये अपने दर्शकों को हंसाने में कामयाब नहीं रहे. यानी कि हंसाने वाले कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' से दर्शकों को निराश कर दिया है. अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर के सवाल का इतनी खूबसूरती से जवाब दिया, जिस पर उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. 

1. यूपी निकाय चुनाव नतीजे: अयोध्‍या-आगरा में बीजेपी और मेरठ-अलीगढ़ में बसपा के मेयर उम्‍मीदवार जीते
 
up
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जादू कायम है. मेयर के 16 सीटों में से अध्‍योध्‍या और आगरा की मेयर सीट पर बीजेपी ने कब्‍जा जमा लिया है जबकि 12 दूसरी सीटों पर अपनी बढ़त कायम किए हुए है. बीएसपी के खाते में अलीगढ़ और मेरठ की सीट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के वॉर्ड नंबर 68 से बीजेपी उम्‍मीदवार माया त्रिपाठी चुनाव हार गई हैं. यहां से निर्दलीय उम्‍मीदवार नादिर ने जीत दर्ज की है. इस वॉर्ड में ही गोरखनाथ मंदिर स्थित है. वहीं कांग्रेस के गढ़ अमेठी में बीजेपी को सफलता मिली है. यहां नगर पंचायत चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जीत मिली है.  

2. निकाय चुनावों में मिली ऐतिहासिक जीत पर सीएम योगी बोले, जो गुजरात जीतने चले थे, वो अमेठी भी हार गए
 
cm yogi

यूपी के निकाय चुनावों में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विकास के विजन और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की रणनीति कुशलता का अनुशरण करने के चलते ये जीत मिली है. उन्‍होंने इस मौके पर कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि इस चुनाव के नतीजों से सबकी आंखें खुलेंगी और यहां कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. उन्‍होंने कहा कि जो गुजरात जीतने चले थे, वो अमेठी भी हार गए. 

3. पीएम मोदी से राहुल गांधी का तीसरा सवाल, 62,549 करोड़ रुपये की बिजली खरीदकर चार निजी कंपनियों का खजाना क्यों भरा गया
 
rahul

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर रुख जारी रखते हुए आज उनसे पूछा कि निजी कंपनियों से ऊंची दरों पर बिजली खरीदकर जनता के पैसों को क्यों ‘‘उड़ाया’’ गया. गांधी ने ‘‘एक दिन में एक सवाल’’ श्रृंखला के तहत मोदी से तीसरा सवाल पूछा कि साल गुजरात में 2002 से 2016 के बीच 62,549 करोड़ रुपये की बिजली खरीदकर चार निजी कंपनियों का खजाना क्यों भरा गया.

4. ​Movie Review: हंसाने वाले कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' से किया निराश
 
firangi

कपिल शर्मा के चेहरे पर मुस्कान अच्छी लगती है और वे दूसरों को हंसाते हुए जमते हैं. प्रोड्यूसर बनते ही उन्होंने कॉमेडी और सीरियसनेस का छौंक लगाने की कोशिश की और फिल्म अंग्रेजों के जमाने की फिल्म बना डाली. कपिल शर्मा अपने एक्स फैक्टर को भूल गए और उन्होंने एक मंजे हुए एक्टर की तरह बनने की कोशिश की, जो अच्छी तो लगती है लेकिन दिल में नहीं उतरती है. फिल्म की धीमी रफ्तार और खींची हुई कहानी वैसा मजा नहीं दे पाती है, जैसा कपिल के शो देते रहे हैं. फिर उन्होंने विषय भी अंग्रेजों के जमाने का ही उठाया है और फिल्म आमिर खान ‘लगान’ से भी प्रेरित लगती है.

टिप्पणियां
5. मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर के सवाल का विराट कोहली ने इस अंदाज में दिया जवाब
 
virat

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अपने शानदार प्रदर्शन और प्रेरणादायी नेतृत्‍व की बदौलत देश के युवाओं के रोल मॉडल बनकर उभरे हैं. अपने खेल कौशल की बदौलत विराट ने लाखों की संख्‍या में लोगों को प्रशंसक बनाया है. देश की राजधानी दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम में विराट को पॉपुलर च्‍वाइस फॉर इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्‍मानित किया गया.कार्यक्रम में हाल ही में चीन के सान्‍या शहर में मिस वर्ल्‍ड खिताब से नवाजी गईं हरियाणा की मानुषी छिल्‍लर ने भी शिरकत की. मानुषी को स्‍पेशल अचीवमेंट के अवार्ड से टीम इंडिया के कप्‍तान विराट ने ही सम्‍मानित किया. मानुषी भी विराट की उपलब्धियों से बेहद प्रभावित हैं. इस मौके पर विराट से एक प्रश्‍न पूछने का मोह वे भी नहीं छोड़ पाईं.

VIDEO: यूपी निकाय चुनाव मतगणना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जीत के बाद दिया बयान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement