उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी ने कहा- बहुत दुख की बात है, दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी

उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है. पीड़िता का रेप हुआ था और इस मामले की सुनवाई के लिए जब वह रायबरेली की अदालत में सुनवाई के लिए जा रही थी तो 5 आरोपियों ने उसे जिंदा जला दिया था.

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर CM योगी ने कहा- बहुत दुख की बात है, दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी

CM योगी ने कहा है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी

खास बातें

  • उन्नाव रेप पीड़िता की मौत
  • सफदरजंग अस्पताल में ली अंतिम सांस
  • गुरुवार को जिंदा जला दिया गया था
नई दिल्ली:

उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है. पीड़िता का रेप हुआ था और इस मामले की सुनवाई के लिए जब वह रायबरेली की अदालत में सुनवाई के लिए जा रही थी तो 5 आरोपियों ने उसे जिंदा जला दिया था. हालांकि वह जान बचान के लिए एक किलोमीटर दूर तक दौड़ती रही और फिर किसी तरह उसे लखनऊ अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया था. बीती रात को उसकी कार्डियेक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई. पीड़िता की मौत पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान जारी कर दुख व्यक्त किया है. सीएम योगी ने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में होगी और दोषियों को सख्त सजा सुनाई जाएगी. 

उन्नाव रेप पीड़िता के दर्द से कहराते हुए आखिरी शब्द थे, 'भईया, हमें बचा लीजिए'

सीएम योगी ने अपने बयान में कहा, 'महिला की मौत से बेहद दुखी हूं. इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी'. आपको बता दें कि पीड़िता 90 फीसदी जल चुकी थी और उसे लखनऊ से दिल्ली एयरलिफ्ट करके लाया गया था. फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है इसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जाए.

क्या सरकार को महसूस नहीं होता बेटियों का दर्द? : स्वाति मालीवाल​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com