NDTV Khabar

CM योगी बोले- भगवान राम हमारे सांसों में बसे हैं, जल्द मिलेगी बड़ी खुशखबरी

मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसे हैं और भगवान राम के हम सभी भक्त हैं तथा भक्ति में ही शक्ति है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM योगी बोले- भगवान राम हमारे सांसों में बसे हैं, जल्द मिलेगी बड़ी खुशखबरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

गोरखपुर:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिए कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क, तारामंडल में आयोजित मोरारी बापू द्वारा राम कथा का शुभारंभ किया. योगी ने कहा कि यह गोरखपुरवासियों का सौभाग्य है कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर शिवस्वरूप भगवान गोरक्षनाथ जी की पावन धरती पर मोरारी बापू का आगमन हुआ है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसे हैं और भगवान राम के हम सभी भक्त हैं तथा भक्ति में ही शक्ति है. उन्होंने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन में प्रेरणा लेते हुए देश के निर्माण में योगदान करने की अपील की. मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिया कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.

हाई अलर्ट पर अयोध्या: बढ़ाई गई सुरक्षा, दस अतिरिक्त कंपनियों को किया गया तैनात, ड्रोन से हो रही है निगरानी


इस अवसर पर मोरारी बापू ने नाथ परंपरा के सभी संतों को नमन करते हुए कहा कि आज मैं परम पूज्य योगी जी महाराज का आशीर्वाद लेकर श्रीराम कथा आरंभ कर रहा हूँ. उन्होंने कहा मुझे बहुत प्रसन्नता है कि योगी के शासनकाल में मुझे भगवान गोरक्षनाथ की धरती पर 30 वर्षों बाद श्रीराम कथा कहने का अवसर मिला.

टिप्पणियां

Ayodhya Case : सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की मियाद घटाई, अब सिर्फ चार दिन और होगी बहस

VIDEO: अयोध्या मामले में 18 अक्टूबर तक सुनवाई का खत्म होना जरूरी: CJI



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement