Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार, बंगाल सहित कई राज्यों में अगले 24 घंटे में बढ़ सकती है ठंड, दिल्ली में भी गिर सकता है तापमान

दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत के तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है. राजधानी दिल्ली में बुधवार की सुबह कोहरे छाए रहें और विजिबिलिटी भी कम देखी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार, बंगाल सहित कई राज्यों में अगले 24 घंटे में बढ़ सकती है ठंड, दिल्ली में भी गिर सकता है तापमान

अगले 24 घंटे में तापमान में हो सकती है गिरावट

नई दिल्ली:

दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत के तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है. राजधानी दिल्ली में बुधवार की सुबह कोहरे छाए रहें और विजिबिलिटी भी कम देखी गई. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के क्षेत्र में ठंड में बढ़ोतरी होने की संभावना है. राजस्थान, बिहार, बंगाल, असम, नागालेंड और मेघालय के क्षेत्र में आने वाले दिनों में घने कोहरे छाए रहने की उम्मीद है वहीं उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में ठंडी हवा चलने की उम्मीद है. जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश के कुछ भाग में हल्की बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई है. 

हिमालय क्षेत्र में फिर से पश्चिमी विक्षोभ ने दी दस्तक, उत्तरी राज्यों में सोमवार से बारिश होने की संभावना

खराब मौसम और विजिबिलिटी में कमी का असर रेल सेवा पर देखने को मिल रहा है बिहार सहित अन्य राज्यों से आने वाली कई ट्रेने अपने समय से कई घंटे विलबं से चल रही है. विलंब ट्रेनों में गाजीपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस है जो 8 घंटा लेट है, जबकि अगरतला-आनंद विहार  राजधानी एक्सप्रेस एक घंटा 30 मिनट लेट से दिल्ली पहुंची है . दूसरी ओर मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस 3 घंटा 45 मिनट, कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस 4 घंटा, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस एक घंटा 45 मिनट, नई दिल्ली-महाबोधि एक्सप्रेस 3 घंटा ,गोरखपुर-हिसार गोरखधाम एक्सप्रेस दो घंटा 30 मिनट, आजमगढ़-दिल्ली कैफियत एक्सप्रेस 5 घंटा 45 मिनट, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ 5 घंटे, रीवा-आनंद विहार रीवा एक्सप्रेस 6 घंटा, मुंबई-अमृतसर दादर एक्सप्रेस 2 घंटा 45 मिनट, जामनगर-कटरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस 4 घंटा और रक्सौल आनंद विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस दो घंटा 30 मिनट की देरी से दिल्ली पहुंच रही है.


उत्तर भारत को ठंड से अभी राहत नहीं! कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली कई ट्रेन लेट

टिप्पणियां

आने वाले दिनों में मौसम में हो रहे परिवर्तन और बिहार सहित कई राज्यों में कुहासे के कारण रेलसेवा के प्रभावित होने की संभावना है. विभाग के अनुसार बुधवार को दिल्ली-एनसीआर के लगभग सभी बाहरी इलाके धुंध की चादर में लिपटे हुए नजर आ रही थी. हिमालय क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी इलाकों में हल्की बारिश के अलावा दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दिन के औसत तापमान में चार डिग्री सेल्सियस तक का इजाफा दर्ज किया गया है

VIDEO:जम्मू-कश्मीर बर्फीले तूफान में दबकर 4 जवानों ने गंवाई जान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा गाउन, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

Advertisement