टिकरी बॉर्डर पर रंगारंग कार्यक्रम, किसानों के समर्थन में जुटे कई कलाकार

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पंजाबी गायब और अभिनेता हरभजन मान, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पंजाबी गायिका नूर चहल, अभिनेता आर्या बब्बर जैसे कलाकारों ने भाग लिया.

टिकरी बॉर्डर पर रंगारंग कार्यक्रम, किसानों के समर्थन में जुटे कई कलाकार

टिकरी बॉर्डर पर कार्यक्रम से पहले किसान नेता सर छोटूराम की पुण्यतिथि मनाई गई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

45वें दिन भी दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन (Peasant Movement) जारी रहा. शनिवार को कई बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी कलाकार किसानों का हौसला और मनोबल बढ़ाने टिकरी बॉर्डर पर पहुंचे. कार्यक्रम से पहले किसान नेता सर छोटूराम की पुण्यतिथि मनाई गई. उसके बाद किसानों के जयकारों के बीच कार्यक्रम में शामिल बॉलीवुड से जुड़ी कुछ हस्तियां, पंजाबी और हरियाणवी कलाकरों ने अपने अपने अंदाज में किसानों का मनोरंजन किया और उनका हौसला बढ़ाया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से पंजाबी गायब और अभिनेता हरभजन मान, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पंजाबी गायिका नूर चहल, अभिनेता आर्या बब्बर जैसे कलाकारों ने भाग लिया.

"किसानों के प्रदर्शन से रोज 3,500 करोड़ का नुकसान" : दिल्ली बॉर्डर से अन्नदाताओं को हटाने की SC से मांग

कार्यक्रम के बाद भी कई कलाकार टिकरी बॉर्डर पर काफी देर तक रुके. इस बीच स्कूली बच्चों, बुजुर्ग, महिलाओं और नौजवानों का हौसला देखते ही बन रहा था. छोटे बच्चे भी उत्साह में और किसानों का हौसला बढ़ाने के लिए तिरंगा झंडा लहरा रहे थे. आंदोलन के 45वें दिन भी किसानों का सीधे और साफ तौर पर कहना था कि जब तक तीन कृषि कानून वापस नहीं होंगे, तब तक घर वापसी नहीं होगी. बता दें कि, किसान नेताओं और सरकार के बीच 8 जनवरी को 8वें दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन बेनतीजा रही. अब अगले दौर की बातचीत 15 जनवरी को होगी. वहीं 11 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में भी मामले की सुनवाई है.

Video: किसान आंदोलन का 45वां दिन, टिकरी बॉर्डर पर समर्थन देने पहुंचीं स्वरा भास्कर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com