Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'प्रदूषण कम करना है तो यह वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे नहीं', इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और अब बीजेपी नेता कपिल मिश्रा अपने एक बयान के बाद घिरते नजर आ रहे हैं और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है.

'प्रदूषण कम करना है तो यह वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे नहीं', इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज

कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और अब बीजेपी नेता कपिल मिश्रा अपने एक बयान के बाद घिरते नजर आ रहे हैं और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है. दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया था, प्रदूषण कम करना है तो यह वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे नहीं'.हालांकि बाद में उनके बयान को ट्विटर ने ही हटा दिया था. दरअसल इस ट्वीट के साथ ही कपिल मिश्रा ने एक शख्स की फोटो भी शेयर की थी जिसने एक टोपी लगा रखी थी और उसके साथ 7 बच्चे भी दिख रहे थे और एक महिला भी बुर्खा में थी. 

उनके इस ट्ववीट पर आरजेडी की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई और कहा कि मिश्रा ने मुस्लिम बच्चों की तुलना प्रदूषण से की है और उन्होंने में समाज में कटुता फैलाई है. इस पर कपिल मिश्रा ने भी जवाब दिया कि उन्होंने सिर्फ एक पिक्चर शेयर की थी लेकिन वे इसमें 'मुस्लिम' देख रहे हैं. मिश्रा ने कहा, 'मेरे ट्वीट में कोई हिंदू-मुस्लिम का उल्लेख नहीं है. अगर यह फोटो किसी हिंदू की होती तो क्या वह इस तरह से प्रतिक्रिया देते'?

वहीं कपिल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. वहीं कपिल मिश्रा का कहना है कि वह सिर्फ प्रदूषण नियंत्रण की बात कह रहे थे. लेकिन उनको फोन पर और सोशल मीडिया में गालियां दी जा रही हैं. 

अन्य खबरें :

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के एमएलए कपिल मिश्रा अयोग्य घोषित

सदस्यता रद्द करने के नोटिस पर कपिल मिश्रा और सौरभ भारद्वाज के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो...