NDTV Khabar

राजस्थान पुलिस का दावा: पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले के गवाहों पर गोलीबारी के कोई सबूत नहीं मिले

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि पहलू खान भीड़ हत्या प्रकरण के गवाहों पर गोलीबारी के मामले में कोई सबूत नहीं मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान पुलिस का दावा: पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले के गवाहों पर गोलीबारी के कोई सबूत नहीं मिले

पहलू खान मामले पर पुलिस का दावा

जयपुर:

राजस्थान पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि पहलू खान भीड़ हत्या प्रकरण के गवाहों पर गोलीबारी के मामले में कोई सबूत नहीं मिला. साथ ही उसने शिकायत को फर्जी करार दिया. गत शनिवार को पहलू खान भीड़ हत्या मामले के कुछ गवाहों ने आरोप लगाया था कि जब वे अलवर के बहरोड कस्बे में एक अदालत में गवाही देने जा रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर गोलीबारी की. 

अज्ञात लोगों ने पहलू खान मामले के गवाहों पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

बहरोड के सर्किल अधिकारी कुशाल सिंह ने बुधवार को बताया कि गवाहों पर फायरिंग की कोई घटना घटित नहीं हुई और शिकायत झूठी निकली. सीसीटीवी फुटेज में ऐसा कोई वाहन नहीं दिखाई दिया जिसका उल्लेख शिकायत में किया गया है और गोलीबारी का कोई परिस्थितिजन्य साक्ष्य भी नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि कथित घटना की शिकायत सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी, लेकिन उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना नहीं दी. 

मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खान के बेटे पर कोर्ट जाने के दौरान जानलेवा हमला


शिकायतकर्ता पास के थाने में जाने की बजाय पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गये, जिसके चलते संदेह पैदा हुआ. मृतक पहलू खान के पुत्र इरशाद खान ने मामले की शिकायत नीमराणा पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी. सिंह ने बताया कि पुलिस इस संबंध में एक रिपोर्ट अदालत में पेश करेगी और शिकायतकर्ता के विरुद्ध झूठी शिकायत दर्ज करवाने के लिये कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

अलवर मॉब लिंचिंग का आरोपी बोला, मैंने ही रोका था पहलू खान का ट्रक और निकाली थी चाबियां

गत शनिवार को मृतक पहलू खान के पुत्र इरशाद और आरिफ सहित छह लोग और उनके वकील बहरोड की एक अदालत में भीड़ हत्या मामले में गवाही देने जा रहे थे तभी एक बिना नंबर प्लेट वाली एसयूवी में सवार अज्ञात लोगों ने कथित रूप से उन पर गोली चलाई और भाग गये. उल्लेखनीय है कि पिछले साल एक अप्रैल को अलवर में कुछ कथित गो रक्षकों ने पहलू खान और उसके दो बेटों के साथ मारपीट की थी. पहलू खान की बाद में अस्पताल में मौत हो गई थी. 

टिप्पणियां

VIDEO: अज्ञात लोगों ने पहलू खान मामले के गवाहों पर चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement