यह ख़बर 17 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ठाकरे की हालत में सुधार : शिवसेना

खास बातें

  • शिवसेना ने शनिवार को आश्वस्त किया कि बाल ठाकरे एक योद्धा की तरह अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।
मुम्बई:

शिवसेना ने शनिवार को आश्वस्त किया कि बाल ठाकरे एक योद्धा की तरह अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

पार्टी के मुखपत्र सामना में जारी एक वक्तव्य में चिंतित समर्थकों को शांत करते हुए शिवसेना ने कहा है कि चिकित्सकों का एक दल लगातार ठाकरे की देखभाल कर रहा है।

वक्तव्य में कहा गया, "लाखों शिवसैनिक उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनके समर्पण व प्रार्थनाओं से ही ठाकरे के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। चिकित्सकों ने कहा है कि उनके दिल की धड़कन व नाड़ी दर सामान्य हुई है।"

शिवसेना विधायक दीपक सावंत लीलावती अस्पताल के जलील पार्कर, प्रकाश जियांदानी, समद अंसारी सहित अन्य चिकित्सकों की एक टीम से सम्पर्क बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि ठाकरे की हालत में सुधार है।

पार्टी नेताओं के मुताबिक ठाकरे के बांद्रा पूर्व स्थित आवास पर गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) जैसी व्यवस्थाएं की गई हैं। वहां सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरणों के साथ 24 घंटे डॉक्टर मौजूद हैं।

वक्तव्य में कहा गया, "ठाकरे के खून में 98 प्रतिशत ऑक्सीजन है। उनकी नाड़ी दर, दिल की धड़कन व रक्तचाप सामान्य है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शनिवार शाम तक बृहन मुम्बई नगरनिगम (बीएमसी) के पार्टी पार्षदों के साथ एक बैठक करेंगे। बैठक में वह ठाकरे के स्वास्थ्य की जानकारी देंगे।