NDTV Khabar

राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बढ़ा विवाद, वसुंधरा करेंगी अमित शाह से मुलाकात

खबरों के मुताबिक दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के दौरान वसुंधरा राजे को समर्थन करने वाले उनके कैबिनेट मंत्री भी उनके साथ होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बढ़ा विवाद, वसुंधरा करेंगी अमित शाह से मुलाकात

वसुंधरा राजे की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

राजस्थान में बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष किसे बनाया जाए इसे लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस मसले पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात करेंगी और अपनी बात रखेंगी. गौरतलब है कि बीते कुछ समय से प्रदेश अध्यक्ष के पद को लेकर राजस्थान बीजेपी के बीच तनातनी चल रही है. खबरों के मुताबिक दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के दौरान वसुंधरा राजे को समर्थन करने वाले उनके कैबिनेट मंत्री भी उनके साथ होंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान सरकार ने SC/ST कानून पर जारी सर्कुलर वापस लिया

सूत्रों के अनुसार राजस्थान के मंत्री राव राजेंद्र सिंह, हेम सिंह भड़ाना, काली चरण सर्राफ और जसवंत सिंह बुधवार रात को ही दिल्ली पहुंच चुके हैं. दरअसल, वसुंधरा राजे और उनके समर्थन में खड़े मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनने देना चाहते हैं. शेखावत के नाम पर वसुंधरा राजे पहले ही अपनी असहमति जाहिर कर चुकी हैं.


टिप्पणियां

VIDEO: कौन होगा राजस्थान में बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष.

गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को नागपुर में मोहन भागवत से भी मुलाकात की है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement