कांग्रेस ने डिस्कवरी चैनल से की मांग, पीएम मोदी के शूटिंग वाले दिन का कार्यक्रम सार्वजनिक करें

पुलवामा हमले के दिन (14 फरवरी) हमने इस मुद्दे पर कहा था कि हमले के समय प्रधानमंत्री मोदी शूटिंग में व्यस्त थे. मनीष तिवारी ने कहा, 'शूटिंग के बाद साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित किया था.

कांग्रेस ने डिस्कवरी चैनल से की मांग, पीएम मोदी के शूटिंग वाले दिन का कार्यक्रम सार्वजनिक करें

डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' का टीजर सामने के बाद कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि संबंधित चैनल को शूटिंग वाले दिन के अपने पूरे कार्यक्रम का ब्यौरा सार्वजनिक करना चाहिए ताकि यह पता चल सके कि 'पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन मोदी कितने बजे तक शूटिंग करते रहे.' पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि पुलवामा हमले के दिन (14 फरवरी) हमने इस मुद्दे पर कहा था कि हमले के समय प्रधानमंत्री मोदी शूटिंग में व्यस्त थे. उन्होंने कहा, 'शूटिंग के बाद साढ़े पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन उसमें उन्होंने न तो पुलवामा हमले की निंदा की और न ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी.' 

पीएम मोदी को जंगल एडवेंचर पर ले जाने वाले बेयर ग्रिल्स हैं खतरों के खिलाड़ी, जानिए दिलचस्प बातें

तिवारी ने कहा कि डिस्कवरी चैनल को उस दिन के अपने शूटिंग का कार्यक्रम सार्वजनिक कर बताना चाहिए कि शूटिंग कितने बजे तक चली थी ताकि प्रधानमंत्री की उस दिन की दिनचर्या का पता चल सके. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक एपिसोड में नजर आएंगे. यह खास एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा. यह 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा. डिस्कवरी चैनल की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि इस खास एपिसोड की शूटिंग बेयर ग्रिल्स ने भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की है. इसमें हल्के-फुल्के अंदाज में वन्यजीव संरक्षण पर प्रकाश डाला जाएगा. 

निक जोनस भी Man vs Wild में आए थे नजर, पीएम मोदी से पहले बेयर ग्रिल्स संग ये सेलेब्रिटीज भी जा चुके हैं एडवेंचर पर

बेयर ग्रिल्स ने सोमवार को ट्विटर पर इसका टीजर साझा किया. 45 सैकंड के इस टीजर में मोदी और ग्रिल्स जंगल में घूमते और रबर की नौका में बैठे नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने एक बयान में कहा कि कई सालों तक प्रकृति के बीच, पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं. उन दिनों का मेरे जीवन पर गहरा प्रभाव है. इसलिए जब मुझसे राजनीति से परे जीवन पर आधारित इस खास एपिसोड में हिस्सा लेने के लिए पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में तो मैं इसमें भाग लेने को बहुत इच्छुक था. 

Video :भारत में बाघों की संख्या पर बोले पीएम मोदी - अभी भी काफी कुछ करने की जरूरत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com