NDTV Khabar

कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- इतने घोटाले किए कि रात में नहीं आती, इसलिए रात में की ऐसी कार्रवाई

सीबीआई विवाद पर फिर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीबीआई के निदेशक पद से आलोक वर्मा को हटाए जाने को शर्मनाक घटना बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- इतने घोटाले किए कि रात में नहीं आती, इसलिए रात में की ऐसी कार्रवाई
नई दिल्ली:

सीबीआई विवाद पर फिर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीबीआई के निदेशक पद से आलोक वर्मा को हटाए जाने को शर्मनाक घटना बताया है. उन्होंने कहा है कि विवाद था तो संबंधित कमेटी में लाते. इस तरह से निदेशक को हटाने का अधिकार नहीं है. कांग्रेस नेता ने कहा कि घोटालों की वजह से बीजेपी नेताओं को नींद नहीं आती है.
खड़गे ने कहा कि पीएम और सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के नेता के तौर पर मैं उस सलेक्शन कमिटी का हिस्सा हूं,  जो सीबीआई डायरेक्टर की नियुक्ति करती है. इस तरह से हटाना बिल्कुल गलत है.

खड़गे ने कहा कि सीवीसी को भी दबाव में लाया गया होगा. वो पहली बार टीवी पर आकर सफ़ाई दे रहे हैं कि उनको अधिकार है पर सीवीसी को अधिकार नहीं. पीएम को शुरु से देखना चाहिए था. खड़के बोले- मैं  CBI, CVC तथा हर सलेकशन कमिटी में हूं, मगर  परमानेन्ट मेंबर के तौर पर लोकपाल कमिटी में शामिल नहीं किया है.  4 साल 6 महीने में  इतने घोटाले किए हैं कि इनको रात में नींद नहीं आती, रात में ही ऐसी कार्रवाई करते हैं . रफ़ाल पर मेमोरेंडम लेकर हम जांच के लिए जाने वाले थे, यह बात पीएम को पसंद नहीं होगी. मैने  मैंने तीन पन्नों की चिट्ठी लिखी है पीएम को.

टिप्पणियां

वीडियो-सीबीआई की खुली जंग, सरकार तक आंच, मामला कोर्ट में


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement