देश की रक्षा की बजाय भ्रष्ट BJP नेताओं का बचाव कर रही हैं सीतारमण : कांग्रेस

कांग्रेस ने आज निर्मला सीतारमण पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की रक्षा करने की बजाय वह भ्रष्टचार के आरोपों में फंसे पार्टी नेताओं के बचाव में उतर रही हैं.

देश की रक्षा की बजाय भ्रष्ट BJP नेताओं का बचाव कर रही हैं सीतारमण : कांग्रेस

निर्मला सीतारमण (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कांग्रेस ने निर्मला सीतारमण पर किया हमला
  • कहा- देश की रक्षा की बजाय भ्रष्ट BJP नेताओं का बचाव कर रही हैं
  • कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सीतारमण पर सवाल खड़े किए
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने आज निर्मला सीतारमण पर पलटवार करते हुए कहा कि देश की रक्षा करने की बजाय वह भ्रष्टचार के आरोपों में फंसे पार्टी नेताओं के बचाव में उतर रही हैं. कांग्रेस ने यह पलटवार सीतारमण द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम पर उनके परिवार की विदेशी सम्पत्तियों को लेकर निशाना साधने के बाद किया है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश की रक्षा मंत्री के तौर पर सीतारमण का कोई योगदान नहीं है. वह अपना अधिकतर समय पीयूष गोयल सहित अपनी पार्टी के नेताओं का बचाव करने में लगा रही हैं. 

पी. चिदंबरम पर इनकम टैक्स की कार्रवाई, निर्मला सीतारमण ने कहा- कांग्रेस का हाल नवाज शरीफ जैसा

उन्होंने कहा, ‘‘ सीतारमण को देश की रक्षा मंत्री बनाया गया है और उन्हें देश की रक्षा की जिम्मेदारी दी गई है. उसके बजाय वह अपनी पार्टी के भ्रष्टों का बचाव कर रही हैं.’’  उन्होंने भाजपा नेतृत्व और राजग सरकार में केंद्रीय मंत्रियों पर भी आरोप लगाया कि वे विपक्ष के नेताओं की ओर से उठाये गए सवालों का सीधा उत्तर नहीं देकर मुद्दों को भटका रहे हैं. खेड़ा ने इसके साथ ही सीतारमण पर राफेल लड़ाकू विमान की कीमत का खुलासा नहीं करने का आरोप लगाया. चिदंबरम परिवार पर आरोपों को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा कि चिदंबरम के चार्टर्ड अकाउंटेंट द्वारा दिया गया बयान स्पष्ट है कि कोई गलत चीज नहीं हुई है और आयकर विभाग को अदालत में चुनौती दी जाएगी. 

VIDEO: कठुआ मामले पर बोलीं रक्षा मंत्री, सीबीआई जांच में गलत क्या?
इस सवाल पर कि क्या कांग्रेस त्रिशंकु विधानसभा होने की स्थिति में सरकार बनाने के लिए जदएस के साथ गठबंधन करेगी, उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसी स्थिति उत्पन्न नहीं होगी , मैं यह आपसे वादा कर सकता हूं.’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com