पीएम मोदी पर कांग्रेस का निशाना, नीति आयोग में उनका भाषण एक ‘छलावा’

सुरजेवाला ने कहा, ‘‘ अर्द्धसत्य, अतिशयोक्ति और छलावा नीति आयोग में प्रधानमंत्री के भाषण को परिभाषित करती हैं.’’ उन्होंने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के प्रधानमंत्री के वादे को ‘ महाजुमला ’ करार दिया

पीएम मोदी पर कांग्रेस का निशाना, नीति आयोग में उनका भाषण एक ‘छलावा’

फाइल फोटो

खास बातें

  • कांग्रेस ने साधी पीएम मोदी पर निशाना
  • नीति आयोग की बैठक में दिए उनके भाषण पर किया हमला
  • रणदीप सुरजेवाला ने उनके भाषण को छलावा करार दिया
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने आज नीति आयोग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को ‘अर्द्धसत्य, अतिशयोक्ति और छलावा ’ करार दिया और पूछा कि क्या ये ‘अच्छे दिन थे’ जिसका उन्होंने वादा किया था. प्रधानमंत्री पर अर्थव्यवस्था की गुलाबी तस्वीरें पेश करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के संचार प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने 2014 में देश के जीडीपी को कम करने का वादा किया था. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का सरकार पर हमला, 'देश का गन्ना किसान परेशान है और मोदी जी पाकिस्तानी चीनी मंगवा रहे हैं'

सुरजेवाला ने कहा, ‘‘ अर्द्धसत्य, अतिशयोक्ति और छलावा नीति आयोग में प्रधानमंत्री के भाषण को परिभाषित करती हैं.’’ उन्होंने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के प्रधानमंत्री के वादे को ‘ महाजुमला ’ करार दिया. उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘ अर्थव्यवस्था की गुलाबी तस्वीर पेश करते हुए मोदीजी सिर्फ हमें चौथी तिमाही की विकास दर के बारे में बता रहे हैं और भूल जाते हैं कि इस साल की आर्थिक वृद्धि दर महज 6.7 फीसदी है, जो चार साल में सबसे कम है. 

VIDEO: क्या सरकार की नाक के नीचे एग्जाम माफिया फल-फूल रहे हैं: कांग्रेस
क्या उन्होंने 2014 में जीडीपी घटाने का वादा किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com