NDTV Khabar

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने कहा, बदला लेने के लिए हो रहा ED और CBI का इस्तेमाल

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि वह सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल 'व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभागों' के तौर पर कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कांग्रेस का मोदी सरकार पर निशाना
  2. कहा- सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल बदला लेने के लिए हो रहा है
  3. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि वह सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल 'व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभागों' के तौर पर कर रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम को सीबीआई ने नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एजेंसी के अतिथि गृह में रात गुजारी. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "भारत ने पिछले दो दिन में लोकतंत्र और कानून व्यवस्था की दिन दिहाड़े हत्या होते देखी."

ED के सामने पेश हुए राज ठाकरे, दफ्तर के बाहर लगी धारा-144, मिला चचेरे भाई उद्धव ठाकरे का साथ

उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया , लेकिन एक वरिष्ठ नेता को किसी कानूनी आधार के बिना गिरफ्तार कर लिया गया. सुरजेवाला ने कहा, "सरकार सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल सत्तारूढ़ पार्टी और देश में शासन करने वालों के लिए व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभागों के तौर पर कर रही है."


कश्मीर पर अब ईरान के शीर्ष नेता खमैनी का आया बयान- हमें मुस्लिमों की चिंता, भारत से उम्मीद हैं...

उन्होंने इंद्राणी मुखर्जी का जिक्र करते हुए कहा, :एक अनुभवी नेता को उस महिला के बयान पर गिरफ्तार किया गया जिस पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप है."  सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि देश में हरेक को चुप कराने के लिए वरिष्ठ राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: चिदंबरम के समर्थन में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement