NDTV Khabar

कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, कहा-केंद्र में झूठ की सरकार 

भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार दलितों, कमजोरों, वंचितों के लिए काल साबित हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, कहा-केंद्र में झूठ की सरकार 

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत.

खास बातें

  1. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  2. कहा-केंद्र में झूठी सरकार
  3. पीएम मोदी हर मोर्चे पर बोलते हैं झूठ
नई दिल्ली: भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार दलितों, कमजोरों, वंचितों के लिए काल साबित हो रही है.इनसे नफरत और घृणा के चलते ही अत्याचार बढ़ रहा है. क्या इसे नीयत में खोट नहीं कहते?. जन धन के नाम पर खुले लोगों के खाते आज भी ठन-ठन हैं, क्योंकि लोगों के पास इनमें पैसे डालने के लिए भी पैसे नहीं हैं. स्टार्ट-अप की गाड़ी का इंजन स्टार्ट होते ही बंद हो गया या कहें कि फेल हो गया. पार्टी ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब पढ़-लिख कर काबिल बनेंगे तभी तो अच्छी नौकरी मिलेगी; क्या मोदी सरकार ने बेरोजगार को कम करने का ये नया फार्मूला निकाला है? कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि पिछले चार वर्षों में देश में डर का माहौल पैदा हुआ है. पीएम मोदी ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है और उन्होंने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराया है. 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के चार साल पर इस नेता ने ली चुटकी, कहा- 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को गुमराह करते हैं. वे झूठ बोलते हैं.वे बिजली पहुंचाने के मामले में भी झूठ बोल रहे हैं.केंद्र में झूठ की सरकार है. उन्होंने कहा कि देश में करीब 6 लाख गांव हैं, यदि 18 हजार गांवों में मोदी जी ने बिजली पहुंचाई तो फिर 5 लाख 82 हजार गांवों में बिजली किसने पहुंचाई? पीएम झूठ बोलने की हदें पार कर चुके हैं.दूसरी तरफ, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि 1996 के बाद से, मोदी सरकार के पिछले चार साल के दौर में सबसे ज्यादा सैनिक और आम नागरिकों की जान गयी है.राष्ट्रीय सुरक्षा ऐसा क्षेत्र है जिस पर प्रधानमंत्री ने चुनाव प्रचार के समय काफी सारी बातें की और उनको इसके नाम पर सबसे ज्यादा वोट भी मिले, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा कर पाने में वो कामयाब नहीं रहे.बोलने की आज़ादी, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं है. मीडिया के लोग सुरक्षित नहीं हैं. मोदी राज में कोई भी सुरक्षित नहीं है. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के चार साल LIVE: कांग्रेस बोली- मोदी ने पीएम पद की गरिमा गिराई, तो अमित शाह बोले- आपके समय पाताल तक गिरी थी

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement