NDTV Khabar

कांग्रेस ने नए पोल के साथ सुषमा स्वराज को दी चुनौती, कहा - अब रीट्वीट करें

कांग्रेस पार्टी के पिछले पोल में इस पोल 76 फीसदी लोगों ने सुषमा स्वराज का समर्थन किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने नए पोल के साथ सुषमा स्वराज को दी चुनौती, कहा - अब रीट्वीट करें

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज.

खास बातें

  1. कांग्रेस के पहले पोल पर सुषमा को मिला था समर्थन
  2. इसके बाद कांग्रेस ने दूसरा पोल डाला है.
  3. दूसरे पोल में भी कई लोग दे रहे हैं सलाह.
नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के कामकाज पर अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोल किया. इस पोल में लोगों ने सुषमा स्वराज की सराहना की और कांग्रेस पर प्रश्न उठाए. इस पोल को सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. कांग्रेस पार्टी के इस पोल 76 फीसदी लोगों ने सुषमा स्वराज का समर्थन किया था. यह पोल कांग्रेस पार्टी को उल्टा दांव साबित हुआ. इस पोल में कांग्रेस पार्टी 76 प्रतिशत वोटरों ने कांग्रेस पार्टी के सवाल के जवाब में न कहा. पार्टी की ओर से पूछा गया था कि इराक में 39 भारतीयों का मारा जाना सुषमा स्वराज की नाकामी है.

कांग्रेस का दांव जब उल्टा पड़ा तब सुषमा स्वराज में कांग्रेस का ट्वीट रीट्वीट किया था. 

अपने इस कदम से शर्मींदगी उठाने के बाद कांग्रेस ने फिर दूसरा पोल डाला है. इस बार कांग्रेस पार्टी का दावा है कि उसने बातें ज्यादा साफ तरीके से रखी हैं. इसी के साथ पार्टी ने सुषमा स्वराज को फिर रीट्वीट करने की चुनौती दी है.

 
नए ट्वीट में पार्टी ने पोल में भाग लेने वालों को दो ऑप्शन दिए हैं. इसमें इराक में मारे गए भारतीय और डोकलाम का अनसुलझा विवाद दिया गया है. इन्हीं में से सुषमा के कामकाज पर प्रश्न उठाया गया है. इस बार पार्टी ने न का ऑपशन दिया ही नहीं है. कुछ समय के पहले तक 11400 वोट पड़े थे. कई लोगों ने फिर कांग्रेस को इसी मुद्दे पर घेरा. कुछ लोगों ने अपनी ओर से पोल करने की सलाह दे डाली है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया कि इराक में लापता हुए 39 भारतीयों की हत्या कर दी गई थी. सभी की पहचान डीएनए टेस्ट के बाद कर ली गई है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement