Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, राहुल गांधी ने ऐसे खोला मोर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार में मंत्री जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, राहुल गांधी ने ऐसे खोला मोर्चा

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

झारखंड में कथित तौर पर लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर स्वागत करने को लेकर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा घिरते नजर आ रहे हैं. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार में मंत्री जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राहुल गांधी ने झारखंड में लिंचिंग की एक घटना के आरोपियों को माला पहनाकर उनका कथित तौर पर स्वागत करने वाले केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा से हार्वर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र का दर्जा वापस लेने की मांग वाली एक याचिका का लोगों से समर्थन करने की अपील की है. बता दें कि बीते दिनों झारखंड में दोषियों का जयंति सिन्हा ने हाल ही में जेल से निकलने के बाद स्वागत किया था, जिसकी आलोचना खूब हुई थी. 

हत्या के दोषियों को जयंत के माला पहनाने पर बोले यशवंत सिन्‍हा, 'मैं नालायक बेटे का लायक बाप'


राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा के खिलाफ एक ऑनलाइन याचिका का लिंक शेयर किया और लोगों से इस पर समर्थन की अपील की है. राहुल ने इस ऑनलाइन याचिका का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया,‘अगर आप एक निर्दोष व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के दोषियों को बहुत पढ़े-लिखे सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा द्वारा माला पहनाने और सम्मान देने के दृश्य से विक्षुब्ध हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें और इस याचिका का समर्थन करें.’    

गौरतलब है कि हार्वर्ड के एक पूर्व छात्र की ओर से इस ऑनलाइन याचिका की शुरुआत की गई है, जिसमें मांग की गई है कि जयंत सिन्हा से पूर्व छात्र का दर्जा वापस लिया जाए. हजारीबाग में अलीमुद्दीन नामक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के आरोपियों को जयंत सिन्हा ने हाल ही में माला पहनाकर कथित तौर पर उनका स्वागत किया था. कांग्रेस ने कल इस मामले को लेकर उनके इस्तीफे की मांग की थी. (इनपुट भाषा से)

VIDEO: रणनीति: वोटों की खातिर, दाग अच्छे हैं?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नृत्यगोपाल दास होंगे राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष, VHP उपाध्यक्ष चंपत राय को मिली यह जिम्मेदारी

Advertisement