NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वायरल बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती, सेहत में अब सुधार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वायरल बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती, सेहत में अब सुधार

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल बुखार के बाद सोमवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. सोनिया को सोमवार रात 8 बजे सर गंगा राम अस्पताल लाया गया और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं.

अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के चेयरमैन डीएस राणा ने कहा, 'सोनिया गांधी को 'चेस्ट एंड पल्मोनोलॉजी मेडिसिन' विभाग के सीनियर कंसलटेंट डॉक्टर अरुण कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया है. उनकी नियमित जांच की जा रही है और अब वह बेहतर हैं. एक या दो दिन में अस्पताल से उनको छुट्टी मिल सकती है.' सोनिया की बेटी प्रियंका उनके साथ हैं, जबकि बेटे राहुल गांधी मंगलवार को उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और पार्टी अध्यक्ष जल्द ही संसदीय कामकाज संभाल लेंगी. उन्होंने बताया, 'वायरल बुखार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी. वह जल्द ही संसद में उपस्थित होंगी. चिंता की कोई बात नहीं है.'


टिप्पणियां

बीते अगस्त महीने में भी 69 साल की सोनिया इसी अस्पताल में 12 दिनों तक भर्ती रही थीं. वह वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार पड़ गई थीं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement